TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना
TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना
Share:

भारत में Hero Splendor iSmart BS-6 सर्टिफाइड वाली पहली बाइक है. दरअसल 1 अप्रैल 2020 से पहले सभी कंपनियों को अपने मोटरसाइकिल्स को BS-6 नार्म्स में बदलना है. भारतीय बाजार में Hero Splendor iSmart का TVS Sport से कड़ा मुकाबला है. ये दोनों ही बाइक्स 110 सीसी सेगमेंट में आती है. हालांकि, दोनों बाइक्स में करीब 16000 रुपये से लेकर 8000 रुपये का अंतर है. आज हम आपको इन बाइक्स के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके अलावा दूसरे फीचर्स के बारे में भी बताएंगे. आगे डालते है इन शानदार बाइकों पर एक नजर

हीरो मोटोकॉर्प ने सबसे पहले हासिल किया बीएस6 सर्टिफिकेशन, ये है बाइक

कंपनी ने पावर के लिए Splendor iSMART में 109.15सीसी, एयर कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलिंडर, OHC इंजन दिया गया है. इसका इंजन 7500 आरपीएम पर 6.7Kw की मैक्सिमम पावर और 5500 आरपीएम पर 9 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. इसका इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस है. Hero Splendor iSMART + IBS के ड्रम ब्रेक अलॉय व्हील वेरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 56,280 है. Hero Splendor iSMART के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाईड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया है. वहीं, इसके रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाईड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर स्विंग आर्म के साथ उपलब्ध कराए गए है.

Pulsar NS200 दिवाली पर हो सकती है लॉन्च, ये हो सकती है स्पेसिफिकेशन

प्राप्त जानकारी के लिए TVS Sport में पावर के लिए 100 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. इसका इंजन 7500 आरपीएम पर 7.4 bhp की मैक्सिमम पावर और 5000 आरपीएम पर 7.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसका इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. TVS SPORT के बेस वेरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 40,088 रुपये है. वहीं, इसके टॉप स्पेसिफिकेशन्स वाले मॉडल की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 48,119 रुपये है. TVS Sport के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक सस्पेंशन दिया है. साथ ही इसके रियर में 5-स्टेज अडजस्टेबल सस्पेंशन ग्राहकों की सुविधा के लिए उपलब्ध कराए गए है.

भारत में CFMoto की ये बाइक जल्द होगी प्रदर्शित

Harley Davidson अपनी बाइक पर दे रहा 1 लाख का भारी डिस्काउंट

आज Honda Activa 6G हो सकती है लॉन्च, BS-6 इंजन से होगी लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -