ये जबरदस्त Rain Cover बचाएगा भयंकर धूप और बारिश से

ये जबरदस्त Rain Cover बचाएगा भयंकर धूप और बारिश से

हम सभी इस समय प्रचंड गर्मी से परेशान हैं. गर्मी का कहर इतना ज्यादा है की घर से बाहर निकलना मुश्किल है. वही देश में मानसून ने भी दस्तक दे दी है. इन सब में सबसे ज्यादा दिक्कत होती है टू-व्हीलर चलाने वालों को. गर्मी हो या बरसात सबसे ज्यादा आफत इन्ही को होती है. क्योकिं रेनकोट पहनने के बाद भी बारिश में भीग ही जाते हैं. लेकिन अब बारिश और धूप से बचने का समाधान आ चुका है, मार्किट में एक ऐसा रेन कवर आया है जिससे आपको फायदा होगा. इस बदलते हुए मौसम मे उत्पाद आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकती है.

भारत में Ducati की Hypermotard 950 हुई पेश, इन खूबियों से होगी लैस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आप रेन कवर या सनरूफ कवर भी कह सकते हैं. यह वाटरप्रूफ होता है. इसे आसानी से बाइक या स्कूटर पर इंस्टाल किया जा सकता है. यह ऊपर से पैराशूट कपड़े से बड़ा होता है जबकि आगे और पीछे से ट्रांसपेरेंट पॉलीथिन से लैस होता है. यह पूरी बाइक/स्कूटर को कवर करता है जिसे आपको धूप और बरसात से निजात मिलती है.  इसमें बारिश का पानी अन्दर नहीं जाता. 

bajaj discover 110 से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, ये है तुलना

आपको बारिश से ये पूरी तरफ से बचाता नहीं है. आपके पैर जरूर भीग जायेंगे. लेकिन आपके कपड़े और बैग जरूर बच जायेंगे.इस तरफ से रेन कवर आसानी से किसी मार्किट में तो नहीं मिलते लेकीन इसे आप अमेजन, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील जैसी कई अन्य ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 900 रुपये से शुरु होती है. जो की आम ग्राहक के बजट मे है.

बिना Helmet और Seat Belt के भरना पड़ेगा इतना जुर्माना

KTM RC 125 का फोटो आया सामने, बुकिंग हुई शुरू

TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना