संघ लोक सेवा आयोग में इन पदों पर निकली भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन
संघ लोक सेवा आयोग में इन पदों पर निकली भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन
Share:

संघ लोक सेवा आयोग ने सुप्रिटेंडेंट (प्रिंटिंग) तथा स्‍टेटिकल अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती अभियान के तहत 01 सुप्रिटेंडेंट (प्रिंटिंग) तथा 35 स्‍टेटिकल अधिकारी पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती की जाएगी. इच्छुक केंडिडेट upsconline.nic.in पर विजिट कर इन पदों पर निकली भर्ती के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. ऑनलाइन अप्लाई करने की अंतिम दिनांक 17 दिसंबर है. 

महत्वपूर्ण तिथि:
आवेदन करने की अंतिम दिनांक: 17 दिसंबर 2020
 
आयु सीमा:
जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, अप्लाई करने के लिए अधिकतम आयुसीमा 30 वर्ष रखी गई है. आरक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स को सरकारी निर्देशानुसार अधिकतम आयुसीमा में छूट का प्रावधान है. 

शैक्षणिक योग्यता:
दोनो पदों पर अप्लाई करने के लिए तय शैक्षणिक योग्‍यता अलग अलग है जिसकी जानकारी केंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क:
अनारक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क 25/- रुपए है जबकि अनारक्षित श्रेणी के केंडिडेट और महिलाओं के लिए आवेदन निशुल्‍क है. 

वेतनमान:
अंतिम रूप से चयनित कैंडिडेट्स को 7th CPC के मुताबिक, 7वें पे-मैट्रिक्‍स पर वेतन दिया जाएगा. कैंडिडेट्स का चयन नियमानुसार प्रोबेशन पर किया जाएगा. विस्‍तृत जानकारी देखने के लिए केंडिडेट नोटिफिकेशन देखें जिसे चेक करने का लिंक नीचे मौजूद है.

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें: https://upsconline.nic.in/ora/oraauth/candidate/download_ad.php?id=MjM2YM1COXQCSVGLCXKI9ADNQZWIAXDHUXACL6ASAJIK3ICP7KNF2A

विधानसभा सचिवालय में निकली वेकेंसी, यहाँ करें आवेदन

सीएमआईई ने कहा- नवंबर में नौकरी पुनरुद्धार में आ गई थी रुकावट

योगी सरकार ने 4 साल में 4 लाख लोगों को दी सरकारी नौकरी, सुप्रीम कोर्ट ने की सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -