विवादों में फंसी 'मैडम चीफ मिनिस्टर', बसपा प्रमुख मायावती की जिंदगी से से जुड़ी है कहानी

ऋचा चड्ढा की आगामी मूवी मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है तथा प्रशंसकों की भी बढ़िया प्रतिक्रिया देखने को मिली है। ऋचा के अभिनय से लेकर मूवी की स्टोरी तक, हर पहलू पर बहुत चर्चा हो रही है। किन्तु मैडम चीफ मिनिस्टर के साथ एक ऐसा विवाद भी जुड़ गया है जिसके कारण सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि मैडम चीफ मिनिस्टर बसपा मुखिया मायावती की जिंदगी से प्रेरित है।

वहीं सौरभ शुक्ला की भूमिका को काशीराम से प्रेरित बता दिया गया है। ट्रेलर में जिस प्रकार कहानी को आगे बढ़ाया गया है, वो देखकर भी कहा जा रहा है कि ये मूवी मायावती के सियासी करियर से जुड़ी हुई है। फिर चाहे अभिनेत्री का हेयरकट हो या फिर उनका बाबा अंबेडकर की प्रतिमा के पास खड़ा होना। मूवी में नजर आ रहीं इन समानताओं से कुछ कार्यकर्ता खफा दिखाई दे रहे हैं। दोनों बसपा तथा सपा कार्यकर्ता फिल्म का विरोध करने की तैयारी कर रहे हैं। 

वही एक ओर बसपा को लग रहा है कि मूवी में कई तथ्य ठीक नहीं हैं, तो वहीं सपा कार्यकर्ता तर्क दे रहे हैं कि यादवों की छवि धूमिल करने की कोशिश है। इन विवादों के कारण भी मैडम चीफ मिनिस्टर चर्चाओं में है। कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त सोशल मीडिया पर भी मैडम चीफ मिनिस्टर के ट्रेलर पर हंगामा देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि यदि कहानी दलित नेता के बारे में है तो कलाकार भी उन्हीं के समुदाय से होना चाहिए।

दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं रिया चक्रवर्ती, सामने आई फोटोज

प्रियंका चोपड़ा ने तोड़े यूके लॉकडाउन नियम तो पुलिस ने किया यह काम

कास्टिंग डायरेक्टर के बुरे बर्ताव को लेकर नोरा फतेही ने खोला बड़ा राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -