कास्टिंग डायरेक्टर के बुरे बर्ताव को लेकर नोरा फतेही ने खोला बड़ा राज
कास्टिंग डायरेक्टर के बुरे बर्ताव को लेकर नोरा फतेही ने खोला बड़ा राज
Share:

बॉलीवुड में अपनी डांसिंग से लेकर अपने फिगर तक के लिए मशहूर होने वाली नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली है। नोरा को लोग बहुत प्यार देते हैं और वह अपने डांस से सभी को दीवाना कर चुकीं हैं। हाल ही में खुलासा हुआ है कि अपने करियर की शुरुआत में एक कास्टिंग डायरेक्टर के बुरे बर्ताव के चलते नोरा ने 'घर वापसी' की तैयारी कर ली थीं। इस बारे में नोरा फतेही ने करीना कपूर के साथ चैट शो What Women Want में बताया।

उन्होंने कहा, 'कास्टिंग डायरेक्टर उन पर बुरी तरह से भड़क गई थी और चिल्लाने लगी थी। इससे निराश होकर उन्होंने वापस कनाडा जाने का फैसला ले लिया था।' हाल ही में नोरा फतेही ने करीना के शो में अपने साथ हुसे इस किस्से के बारे में बात करते हुए कहा, 'कास्टिंग डायरेक्टर ने एक बार मुझे अपने घर बुलाया। सिर्फ डांटने-फटकारने के लिए बुलाया और कहा कि तुम्हारे अंदर कोई टैलेंट नहीं है।' इस दौरान नोरा फतेही ने उस कास्टिंग डायरेक्टर का नाम नहीं लिया।

आगे उन्होंने कहा, ''एक कास्टिंग डायरेक्टर ने थे, जिनसे मैं अपने भारत आने के शुरुआती महीनों में मिली थी। उसने एक तरह से मुझे यह अहसास कराया कि मुझे अपने बैग पैक करके वापस लौट जाना चाहिए। उन्होंने मुझसे कहा कि यहां तुम्हारे जैसा बहुत सारे लोग हैं। हमारी इंडस्ट्री तुम्हारे जैसे लोगों से भरी हुई है और परेशान है। हम तुम्हें नहीं चाहते।'' इसी के साथ आगे बात करते हुए नोरा ने यह भी कहा कि 'वह कास्टिंग डायरेक्टर मुझ पर चिल्लाने लगी थीं और वह चिल्लाते हुए कह रही थीं, तुम टेलेंटलेस हो। हम तुम्हें नहीं चाहते।'' इसके अलावा आगे उन्होंने यह भी कहा कि 'इस वाकये ने मुझे अंदर से तोड़ दिया था, लेकिन इसके चलते ही उन्हें ज्यादा से ज्यादा मेहनत करने और आगे बढ़ने की सीख मिली।'

आगे नोरा ने यह भी कहा कि, 'आज मुझे जो भी कामयाबी मिली है, उसमें उस घटना का भी अहम योगदान है। उनके चिल्लाने के बाद मैं वापस लौट आई और खूब रोई। मैंने उनसे कुछ नहीं कहा क्योंकि उन्होंने मुझे बुलाया था, लेकिन मैं नहीं जानती कि वह कौन थीं। उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया था और मुझे बिठाकर चिल्लाने लगी थीं। मैं उस वक्त इंडस्ट्री में नई थी और सोच रही थी कि क्या यहां हर कोई ऐसे ही करता है।' नोरा के बारे में बात करें तो उन्हने दिलबर गर्ल के नाम से जाना जाता है और वह इस गाने में डांस कर सभी का दिल जीत चुकीं हैं।

बॉलीवुड में इस नाम से बहुत ही फेमस है सागरिका

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

आईडीएफसी फर्स्ट ने कहा- "RBI के लिए रिवाइवल की मांग..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -