हो रही है आखिरकार लीचू की शादी, यहाँ देखिये वीडियो
हो रही है आखिरकार लीचू की शादी, यहाँ देखिये वीडियो
Share:

मलयालम के जाने माने सीरियल का एक सीन में शादी के माहौल के बारे में बताया जा रहा है|  उप्पलम मूलकुम में समारोहों ने किक मारी हैटीम का परिवार लीचू की शादी के लिए पूरी तरह तैयार है। हालिया एपिसोड के अनुसार, यह बालू और नीलू दंपति की बड़ी बेटी, लेक्ष्मी बालाचंद्रन थम्पी की शादी है।

 चैनल पर प्रसारित विशेष एपिसोड 'लिचुविनेट कल्याणम' 25 दिसंबर को होने वाली अपनी प्यारी लीचू की शादी के लिए परिवार की तैयारियों को प्रदर्शित करता है। निर्माताओं ने लीचू के दूल्हे के बारे में खुलासा करके अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। 

वीडियो देखिये यहाँ 

परन्तु  हालिया रिपोर्टों के अनुसार, हम मानते हैं कि दूल्हा सिद्धार्थ अभिनेता डेन डेविस द्वारा निभाया जाएगा। शो ने अभी हाल ही में इस एपिसोड को प्रसारित किया, जिसमें उनके घर पर लीचू के हल्दी समारोह का प्रदर्शन किया गया था। बालू, नीलू, मुदियान, केशू और शिवा के साथ छोटे पारू पूरे एपिसोड में मस्ती और डांस में व्यस्त दिख रहे हैं। आगामी एपिसोड के प्रोमो के द्वारा, लीचू को एक सुंदर दुल्हन के रूप में तैयार किया गया है और उसके परिवार द्वारा शादी के हॉल के साथ किया जा रहा है। ऐसा लगता है कि इस शो के आने वाले एपिसोड में और नए किरदार दिखाई देंगे।

बाला से लेकर मर्दानी 2 तक, इन फिल्मो में थे इस साल के सबसे बेहतरीन किरदार

अभिनेता अक्षय कुमार जल्द तोड़ेंगे अपने ससुर राजेश खन्ना का रिकॉर्ड, 4 सालों में की 1500 करोड़ से अधिक कमाई

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के ब्यान पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने दिया जबाव, कहा-'एक दिहाड़ी मजदूर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -