बाला से लेकर मर्दानी 2 तक, इन फिल्मो में थे इस साल के सबसे बेहतरीन किरदार
बाला से लेकर मर्दानी 2 तक, इन फिल्मो में थे इस साल के सबसे बेहतरीन किरदार
Share:

 हिंदी सिनेमा में इस साल कई सारी बेहतरीन फिल्में रिलीज़ हुई हैं। इनमें से जहां कुछ फिल्में अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के कारण काफी चर्चा में थी, तो कुछ फिल्मों के किरदारों ने खूब तारीफें बटोरी थीं। अब जब वर्ष खत्म होने की कगार पर है तो एक नज़र डालते हैं इस साल के कुछ सबसे कठिन और बेहतरीन फिल्मों के किरदारों पर। बाला- 7 नवंबर 2019 को रिलीज़ हुई फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया था, जिसके बाल कम उम्र में ही झड़ने शुरू हो जाते हैं। इस फिल्म में आयुष्मान ने टकले व्यक्ति का बखूबी किरदार निभाया गया है।

मर्दानी 2- रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म इसी महीने 13 दिसम्बर को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में विशाल जेठवा ने नेगेटिव किरदार निभाकर अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में उन्होंने कम उम्र के एक सनकी रेपिस्ट की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में अपने किरदार में ढ़लने के लिए विशाल ने कुछ जानवरों और क्रिमिनल्स को देखकर उनसे प्रेरणा ली है। फिल्म देखने के बाद हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ करता नज़र आ रहा है।

सांड की आंख- शूटर दादियों की असल जिंदगी पर आधारित फिल्म सांड की आंख में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म में तापसी और भूमि दोनों ने ही 60 साल से ज्यादा उम्र वाली महिलाओं का किरदार निभाया था। फिल्म में कम उम्र की एक्ट्रेस को 60 साल की औरतों के लिए कास्ट करने पर काफी बवाल हुआ था लेकिन , दोनों की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।मरजावां- 15 नवम्बर 2019 को रिलीज़ हुई फिल्म मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख अहम किरदार में नज़र आए थे। इस फिल्म में रितेश देशमुख ने मुख्य किरदार निभाया था|ठाकरे- साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई फिल्म ठाकरे में नवाजुद्दीन सिद्दकी ने बाला साहेब ठाकरे की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी को कास्ट करने पर काफी विवाद हुआ था, फिलहाल जब फिल्म रिलीज़ हुई तो हर किसी ने नवाजुद्दीन की एक्टिंग और उनके बोलने के तरीके की खूब तारीफ की थी।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के ब्यान पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने दिया जबाव, कहा-'एक दिहाड़ी मजदूर...

लाइम लाइट से कोसो दूर रहती है इन एक्ट्रेस की माँ, खूबसूरती में बेटियों को छोड़ा पीछे

करीना की पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे रणबीर कपूर, गर्ल गैंग ने की खूब मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -