अभिनेता अक्षय कुमार जल्द तोड़ेंगे अपने ससुर राजेश खन्ना का रिकॉर्ड, 4 सालों में की 1500 करोड़ से अधिक कमाई
अभिनेता अक्षय कुमार जल्द तोड़ेंगे अपने ससुर राजेश खन्ना का रिकॉर्ड, 4 सालों में की 1500 करोड़ से अधिक कमाई
Share:

एक साल में चार फिल्म करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ 27 दिसम्बर को सिनेमा घरो में रिलीज़ हो रही है. वर्ष 2019 में अक्षय की यह चौथी फ़िल्म है. इससे पहले आयीं तीनों फ़िल्में केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही हैं. अब अगर गुड न्यूज़ भी हिट हो जाती है तो अक्षय कुमार ससुर राजेश खन्ना के एक अनब्रेकेबल रिकॉर्ड के क़रीब पहुंच जाएंगे. अक्षय कुमार के नाम भी ये अनब्रेकेबल रिकॉर्ड जल्द होने वाला हैं.

अक्षय कुमार ने अबतक यह रिकॉर्ड बना लिए है. बैक टू बैक 15 हिट फ़िल्में देने का. हिंदी सिनेमा का यह ऐसा रिकॉर्ड है, जिसे आज तक कोई कलाकार नहीं तोड़ सका है. यहां तक कि सदी के महायनायक अमिताभ बच्चन भी नहीं. पर अब ऐसा लगता है कि राजेश खन्ना के दामाद अक्षय कुमार जल्द उनके इस रिकॉर्ड को तोड़ देंगे, जिससे अक्षय सिर्फ़ चार फ़िल्म दूर हैं. अक्षय कुमार अब तक लगातार 11 हिट दे चुके हैं. गुड न्यूज़ बारहवीं होगी. 2020 में उनकी चार फ़िल्में- सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज और बच्चन पांडेय रिलीज़ होगी.  

2016 की फ़िल्म 'एयरलिफ़्ट' से अक्षय का हिट फ़िल्में देने का सिलसिला शुरू हुआ था, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर 129 करोड़ का कलेक्शन करके सुपर हिट का दर्ज़ा पाया. 127.49 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके 'रुस्तम' सुपर हिट रही. 'हाउसफुल 3' ने क़रीब 108 करोड़ का कलेक्शन किया और सफल रही. 2017 में 'जॉली एलएलबी 2' (117 करोड़) और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' (133.60 करोड़) हिट रहीं. 2018 में 'पैडमैन' (79 करोड़), 'गोल्ड' (108 करोड़) और '2.0' (188 करोड़) को हिट घोषित किया गया. 2019 में अक्षय की 'केसरी' (153 करोड़), 'मिशन मंगल' (200.16 करोड़) और 'हाउसफुल 4' (206 करोड़) हिट रहीं.

इस बॉक्स ऑफ़िस रिकॉर्ड के हिसाब से अक्षय कुमार की 11 फ़िल्में पिछले 3 सालों में लगभग 1550 करोड़ रुपये का नेट बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन कर चुकी हैं. हाल ही में आ रही फिल्म गुड न्यूज़ से भी काफ़ी उम्मीदें हैं और माना जा रहा है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी का नया रिकॉर्ड कायम करेगी. राज मेहता निर्देशित फ़िल्म की कहानी आईवीएफ तकनीक से संतानोत्पत्ति के विषय पर आधारित है. फ़िल्म में करीना कपूर फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं. 

BB13 : शो के पीछे चुप कर रहा है सिद्धार्थ की मदद, जानिये कौन है वो शख्स

Google ने किया बेहद खास डूडल से अपने सभी उपभोक्ताओं को क्रिसमस पर विश

सपना चौधरी के इस फोटो को देख छूट जायेंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -