पहली बार एक साथ इस फिल्म में काम करेंगे मलयालम सिनेमा के यह महारथी
पहली बार एक साथ इस फिल्म में काम करेंगे मलयालम सिनेमा के यह महारथी
Share:

मलयालम टीवी का जाना माना लोकप्रिय टेलीविजन शो उप्पम मलकूम ’में अपने स्वाभाविक प्रदर्शन के बाद बीजू सोपानम और निशा सारंग केरलवासियों के बीच एक घरेलू नाम बन गए हैं।इसके साथ ही  मिनी स्क्रीन पर अपनी बड़ी सफलता के बाद, अभिनेता पहली बार एक साथ एक फिल्म करके दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इसके साथ ही बीलाइका ’के रूप में शीर्षक से, आगामी फिल्म का निर्देशन असद सिवारमन द्वारा किया गया है। इसके अलावा फिल्म का पहला लुक पोस्टर जिसमें बीजू सोपानम, निशा सारंग और एक कुत्ता है, को ऑनलाइन जारी किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लाइका उस कुत्ते का नाम है जो पृथ्वी की परिक्रमा करने वाला पहला जानवर बना था। इसके साथ ही फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण ममूटी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से किया है ।

लाइका की फिल्म में यह बताया गया है कि फिल्म अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन में एक मैकेनिक की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके अलावा बीजू सोपानम और निशा के अलावा, फिल्म में नासिर, बैजू सन्तोष, सुदेश, विजिलेश, नोबे, प्रवीना, अरस्तो सुरेश, सिबी थॉमस, सोमुलेक्ष्मी, रोशनी, नंदना वर्मा और कई अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हो सकती है।वहीं  'लाइका' की शूटिंग को एक राज्य पुरस्कार विजेता निर्देशक से लपेटा गया है|

ममूटी की फिल्म 'वन' का नया टीजर होगा जल्द रिलीज

इंद्रजीत की 'आहा' का टीज़र हुआ आउट

इस अभिनेता को मिल सकता है ड्राइविंग लाइसेंस के रीमेक का अधिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -