ममूटी की फिल्म 'वन' का नया टीजर होगा जल्द रिलीज
ममूटी की फिल्म 'वन' का नया टीजर होगा जल्द रिलीज
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता ममूटी की बहुप्रतीक्षित राजनीतिक फिल्म 'वन' अप्रैल में रिलीज  होने के लिए तैयार है| इसके साथ ही निर्माता 7 मार्च को फिल्म के दूसरे टीज़र को रिलीज कर सकते है| वहीं यह याद किया जा सकता है कि पहला टीज़र सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त सफलता थी और अकेले YouTube पर 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया था। इसके अलावा  कोई आश्चर्य नहीं है की फिल्म के दूसरे टीज़र के हिट होने की उम्मीद आसमान पर है| 

इसके साथ ही एक ममूटीलंबे अंतराल के बाद, ममूटी एक राजनीतिक झटका में अभिनय कर रहा है। वहीं अभिनेता फिल्म में राज्य के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाता है, जो एक आदर्श मुख्यमंत्री को कार्य करना चाहिए। उनके किरदार का नाम कडक्कल चंद्रन है। इसके साथ ही  अभिनेता जोजू जॉर्ज, मुरली गोपी, निमिषा सजयन, रंजीथ, मैथ्यू थॉमस, गायत्री अरुण, बालचंद्र मेनन, सुदेव नायर, सुरेश कृष्ण, सलीम कुमार, शंकर रामकिशनन, एलेनेयर लेय लोपेज़, मम्मुक्यो और बालाजी शर्मा सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं।

मामूट्टीK चिरकोदिंजा किनावल ’के संतोष विश्वनाथ बॉबी-संजय द्वारा लिखी गई फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसके साथ ही तकनीकी मोर्चे पर, वैद्य सोमसुंदरम छायाकार हैं, और संगीत विभाग गोपी सुंदर द्वारा नियंत्रित किया जाता है। वहीं श्रीलक्ष्मी आर इचिस प्रोडक्शंस के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रही हैं और एंटो जोसेफ फिल्म कंपनी केरल में अप्रैल में फिल्म रिलीज कर रही है।

इस अभिनेता को मिल सकता है ड्राइविंग लाइसेंस के रीमेक का अधिकार

अभिनेता शेन निगम निर्माताओं को देंगे इतना मुआवजा

ममूटी की नयी फिल्म बिलाल की शूटिंग हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -