जूनियर इंजीनियर के पदों पर यहां हो रही है भर्तियां, जल्द करें आवेदन

By Nikki Chouhan
Feb 23 2021 02:26 PM
जूनियर इंजीनियर के पदों पर यहां हो रही है भर्तियां, जल्द करें आवेदन

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर के पोस्ट पर ऑनलाइन अप्लाई करने की आज (23 फरवरी 2021) अंतिम दिनांक है। इस भर्ती के तहत JE के 21 पदों पर भर्ती की जाएगी। UPPCL में JE के पोस्ट पर नौकरी के इच्छुक एवं योग्य कैंडिडेट्स राज्य बिजली विभाग के आधिकारिक पोर्टल, upenergy.in या uppcl.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

यहां करें ऑनलाइन आवेदन: https://cdn.digialm.com//EForms/configuredHtml/1258/69690/Instruction.html

शैक्षणिक योग्यता:
उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के तहत जूनियर इंजीनियर्स (JE) के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स के पास सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री या 3 वर्ष का डिप्लोमा होना अनिवार्य है। 

आयु सीमा:
जूनियर इंजीनियर के इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदक की न्यूनतम उम्र 18 साल जबकि अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। आयु की गणना 01 जनवरी 2021 के आधार पर की जाएगी।

आवेदन शुल्क:
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए सामान्य और ओबीसी श्रेणी के कैंडिडेट्स को 1000 रुपये शुल्क देना होगा। जबकि यूपी के SC श्रेणी के कैंडिडेट्स के लिए 700 रुपये आवेदन फीस निर्धारित की गई है।

वेतनमान:
इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 44,900 रुपये प्रति माह (7वें वेतन आयोग के मुताबिक) वेतन दिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया:
इन पदों पर कैंडिडेट्स का चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) के आधार पर किया जाएगा। मार्च के अंत में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन:
यूपीपीसीएल द्वारा जूनियर इंजीनियर (सिविल) भर्ती के लिए विभाग के आधिकारिक पोर्टल upenergy।in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। बता दें कि अप्लाई करने की आखिरी दिनांक 23 फरवरी 2021 तय है। 

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: https://www.upenergy.in/

सबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर भर्ती 2020 की प्रक्रिया हुई शुरू

यहां निकली 459 पदों पर भर्ती, 10वीं पास युवा भी कर सकते है आवेदन

स्टेनोग्राफर के पदों पर निकली भर्तियां, 132300 तक मिलेगा वेतन