सबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर भर्ती 2020 की प्रक्रिया हुई शुरू

Feb 22 2021 03:56 PM
सबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर भर्ती 2020 की प्रक्रिया हुई शुरू

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर प्रोबेशनरी ऑफिसर्स इंटरव्यू 2020 के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक सक्रिय कर दिया है। उम्मीदवार जो SBI PO Mains 2020 परिणाम के आधार पर साक्षात्कार के दौर के लिए चुने गए हैं, वे अपने पंजीकृत लॉगिन क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

SBI प्रोबेशनरी ऑफिसर्स चरण III हॉल टिकट 7 मार्च तक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। कॉल लेटर में SBI प्रोबेशनरी ऑफिसर्स इंटरव्यू 2020 के लिए स्थान और अनुसूची का उल्लेख किया गया है। SBI PO साक्षात्कार के एडमिट कार्ड 2020 और अन्य विवरण नीचे डाउनलोड करने के लिए चरण पढ़ें। 

चरण 1: SBI PO साक्षात्कार 2020 के लिए कॉल लेटर डाउनलोड करने का लिंक https://www.sbi.co.in/web/careers पर SBI के करियर पोर्टल पर उपलब्ध है। 

चरण 2: पृष्ठ पर, नवीनतम घोषणा कॉलम पर जाएं और 'एसबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर भर्ती' 

चरण 3: साक्षात्कार कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें: आपको एक नए पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा। 

चरण 4:  लॉग इन करने के लिए अपने पंजीकरण नंबर और पासवर्ड की कुंजी 

SBI PO साक्षात्कार के एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और इसकी हार्ड कॉपी लें SBI ने पीओ प्रीलिम्स परीक्षा 29 जनवरी को आयोजित की थी, जिन उम्मीदवारों ने प्रीलिम्स परीक्षा उत्तीर्ण की है। उसी के लिए परिणाम 17 फरवरी को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किया गया था। एसबीआई पीओ मुख्य परिणाम 2020 पीडीएफ फॉर्म में उपलब्ध है, जो उम्मीदवारों को अपनी स्थिति की जांच करने के लिए डाउनलोड करने की आवश्यकता है। अधिक जानकारी के लिए यहां SBI PO सूचना हैंडआउट के माध्यम से जाने के लिए लिंक पर क्लिक करें। 

https://mail.google.com/mail/u/2/#inbox/FMfcgxwLsdCsbNdcnBQWNxSKkGgsbfMP

यहां निकली 459 पदों पर भर्ती, 10वीं पास युवा भी कर सकते है आवेदन

स्टेनोग्राफर के पदों पर निकली भर्तियां, 132300 तक मिलेगा वेतन

मध्य प्रदेश में निकली 2850 पदों पर भर्ती, जानिए पूरा विवरण