नए साल में 'जीजाजी..' का है सभी को इंतज़ार

टीवी पर कैसे कैसे शो आते हैं ये तो आप जानते ही हैं. पहले 'भाभीजी घर पर हैं' टॉप अब 'जीजाजी छत पर है' ऐसे शो टीवी पर दिखाए जा रहे हैं. जी हाँ, इस नए साल में आने वाला शो 'जीजाजी छत पर हैं' भी काफी धूम मचाने वाला है. आपको बता दे 9 जनवरी से ये शो टीवी पर प्रसारित किया जायेगा. यानी नए साल में नया कॉमेडी का तड़का लगेगा. इस शो को देखकर तो लग रहा है जैसे  'भाबी जी घर पर हैं' की लोकप्रियता को देखते हुए इस शो को भी बनाया गया है.

क्योकि आप भी देख सकते हैं 'भाभीजी..' के कई सितारे इस शो में भी नज़र आ रहे हैं और आपको हंसाने का काम करेंगे. साथ ही शो में हिबा नवाब और निखिल खुराना लीड रोल में होंगे, जो इलाइची और पंचम का किरदार निभाएंगे. लीड रोल के अलावा शो में योगेश त्रिपाठी, अनूप उपाध्याय और सोमा राठौर भी अहम् किरदार में हैं.

आपको बता दे, योगेश, 'भाबीजी..' में दरोगा 'हप्पू सिंह' का किरदार निभा रहे हैं. वहीँ अनूप, लंदन वाले चाचा जी का और सोमा, अम्माजी यानी मनमोहन तिवारी की मां रोल निभा रही हैं. इस शो को लेकर सभी काफी उतसुक हैं और उम्मीद करते हैं कि दर्शक इनके इस शो को खूब प्यार देंगे. शो की कहानी हिबा और निखिल के इर्द-गिर्द ही रहेगी ,जिसके तहत जीजा साली की 'छेड़छाड़' पर फोकस होगा.

 

सोनपरी की फ्रूटी अब लगती है सुपर हॉट

अपने न्यूड सीन पर खुलकर बोली अर्शी

'ये हैं मोहब्बतें' की एक्ट्रेस ने पति संग यूँ मनाया नया साल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -