दग्गुबाती वेंकटेश की आने वाली फिल्म की रिलीजिंग रुकी
दग्गुबाती वेंकटेश की आने वाली फिल्म की रिलीजिंग रुकी
Share:

दग्गुबाती वेंकटेश की आगामी ड्रामा फिल्म नरप्पा 14 मई को सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, लेकिन अब कोरोना संक्रमण के कारण फिल्म की रिलीज टल गई। हम यहां साझा करते हैं कि नरप्पा धनुष अभिनीत एक्शन ड्रामा असुरन का रीमेक है। फिल्म नरप्पा श्रीकांत अडाला द्वारा अभिनीत है। जबकि फिल्म की रिलीज़ को स्थगित कर दिया गया था।

जिसकी पुष्टि खुद दग्गुबाती वेंकटेश ने सोशल मीडिया साइट्स पर एक पोस्ट शेयर करके की थी। एक सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने लिखा, "महामारी के बदले में, नरप्पा 14 मई को रिलीज़ नहीं होंगे। इस संकट को दूर करने के बाद एक नई नाटकीय रिलीज़ की तारीख की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। सुरक्षित रहें।" यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यहां वेंकटेश ने पुष्टि की कि नरप्पा की नई रिलीज की तारीख बहुत जल्द घोषित की जाएगी। एक्शन ड्रामा सुरेश बाबू और कलाईपुली एस थानु द्वारा संयुक्त रूप से समर्थित है, जबकि मणि शर्मा द्वारा इसका संगीत है।

फिल्म में प्रकाश राज, कार्तिक रथनाम, मुरली शर्मा और संपत राज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वेंकटेश, जो एक मध्यम आयु वर्ग के पुरुष नरप्पा की भूमिका निभाते दिखेंगे, ने श्रीकांत अडाला के मैग्नम ओपस में इस किरदार के लिए कुल परिवर्तन किया है, जहाँ उन्हें एक किसान और एक बीस साल के पिता के रूप में देखा जाएगा।

दो बार सांसद और 3 बार MLA रहे कमला प्रसाद रावत का न‍िधन, काफी समय से थे बीमार

लखनऊ: कोरोना संक्रमित युवक ने चौथी मंजिल से कूदकर की ख़ुदकुशी

भारतीय रेलवे में नौकरी पाने का अंतिम अवसर आज, जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -