आगामी पंचायत चुनावों के लिए अपनी रणनीति का करेगी वर्णन करेगी भाजपा
आगामी पंचायत चुनावों के लिए अपनी रणनीति का करेगी वर्णन करेगी भाजपा
Share:

भाजपा रविवार को एक बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश में आगामी पंचायत चुनावों के लिए अपनी रणनीति का वर्णन करेगी। बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पार्टी में राज्य मामलों के प्रभारी राधामोहन सिंह शामिल होंगे। बैठक में आगामी पंचायत चुनाव, राज्य इकाई के उपाध्यक्ष और विधान परिषद के सदस्य विजय बहादुर पाठक सहित विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों को शुक्रवार को उठाया जाएगा।

इसके अलावा, बैठक में लोगों के बीच 19 मार्च को चार साल पूरे करने वाली योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियों को लेकर एक रणनीति पर भी चर्चा होगी। पार्टी ने लोगों को यह बताने के लिए एक कार्य योजना बनाई कि कैसे आदित्यनाथ सरकार ने महामारी को एक अवसर में बदल दिया और लोगों को राहत प्रदान की, पाठक ने कहा, लोगों को विभिन्न कल्याण के बारे में भी बताया जाएगा। कानून और व्यवस्था की स्थिति में सुधार के लिए किए गए कार्यों पर एक विशेष जोर के साथ विकास योजनाएं लागु होगी।

राज्य सरकार ने 25 दिसंबर को ग्राम पंचायतों की शर्तों की समाप्ति के बाद पंचायत समितियों और ग्राम पंचायत प्रमुखों की शक्तियों के साथ उनके जिलों के पंचायत प्रशासकों के रूप में जिलों के सहायक विकास अधिकारियों को नियुक्त किया है। चुनाव की तारीखें अभी बाकी हैं घोषित किया जाए।

उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग ने नए वर्ष पर लोगों को दी बधाई

ब्रिटेन और यूरोपीय संघ ने की अपने रिश्ते में एक नए अध्याय की शुरुआत

जिस शहर से जन्मा था कोरोना, वहां हुआ नए साल का धूम-धाम से आगमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -