एक ही डायलॉग मैं सौ बार बोल कर थक गई थी, उपासना
एक ही डायलॉग मैं सौ बार बोल कर थक गई थी, उपासना
Share:

कपिल शर्मा के शो के बारे में तो आप सभी जानते ही है कि किस प्रकार से अभी वह दुःख तकलीफो में चल रहे है. जी हां बता दे कि टीवी के चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा जिनकी ग्रह दिशा अभी फ़िलहाल ठीकठाक चल नहीं रही है तथा कपिल व सुनील ग्रोवर के बीच विमान में हुआ झगड़ा आज जग जाहिर हो गया है. सभी को उनके इस झगड़े के बारे में पता है. गौरतलब है कि, शराब के नशे में फ्लाइट में अपने दोस्तों के साथ बुरा बर्ताव करना कपिल को आज तक भारी पड़ रहा है. पूर्व में जहां हमे यह पता चला था कि कपिल के इस शो पर 'बुआ' के किरदार में फेमस हुईं ऐक्ट्रेस उपासना सिंह फिर से इस शो से जुड़ गईं हैं.

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लगातार गिरती टीआरपी के कारण स्पॉटलाइट में बना हुआ है. सुनील ग्रोवर से लड़ाई का खामियाजा कपिल को अब तक भुगतना पड़ रहा है या यूं कहिए  डॉ. मशहूर गुलाटी के जाने से शो ऑफ एयर होने की उलटी गिनती शुरू हो गई है. उपासना ने कहा, 'मेरे किरदार में कुछ नयापन नहीं था. एक ही डायलॉग मैं सौ बार बोल रही थी. मेरे लिए कुछ नया नहीं लिखा जा रहा था.

मैं कुछ नया करना चाहती थी. मेरे कैरेक्टर को आगे बढ़ाने की कोई गुंजाइश नहीं बची थी. इसलिए मैंने कपिल के शो से अलग होना ही उचित समझा.' उपासना ने रविवार को 'द ड्रामा कंपनी' की टीम के साथ पहली शूटिंग की. इस तरह से एक बार फिर से कपिल की गई भैंस पानी में या बोले की कपिल की बुआ गई कृष्णा के घर में.        

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्मों की नहीं की जाती है कद्र : मोनालिसा

...तो गुरमीत राम रहीम का अगला मिशन था 'सुभाष चंद्र बोस'

ऐश्वर्या भी लालबागचा राजा के चरणों के आगे हुई नतमस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -