अब बुआ उपासना सिंह ने कपिल की क्लास ली
अब बुआ उपासना सिंह ने कपिल की क्लास ली
Share:

अबकी बार कपिल शर्मा की रील बुआ हम बात कर रहे है टीवी कलाकार उपासना सिंह के बारे में जो के अभी हालिया कपिल की क्लास लेते हुए नजर आई है. वैसे भी देखा जाए तो टीवी का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बारे में जो के देखा जाए तो अब कपिल शर्मा के बाद कीकू शारदा से भी नाराज हो चले है. खबर के मुताबिक कपिल शर्मा जो के एक बार फिर से चर्चाओं में है.

वैसे भी टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले चूका है. कपिल के शो पर हमे कपिल की बुआ के रूप में उपासना सिंह भी दर्शको का मनोरंजन करते नजर आ चुकी है. अभी फ़िलहाल वह शो से दूर है लेकिन उन्होंने कपिल शर्मा के लिए एक तीखा कटाक्ष किया है.

जी हां बता दे की अपनी एक बातचीत में टीवी अभिनेत्री उपासना सिंह ने कहा है कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गिने चुने ही किरदार थे और कॉन्ट्रैक्ट के तहत हम अन्य चैनल्स के लिए काम नहीं कर सकते थे. उपासना ने कहा हालाँकि ऐसा नहीं है मैं अपनी रोजी रोटी के लिए द कपिल शर्मा शो पर निर्भर नहीं हूं. विदेशों में भी कुछ शो कर रही हूं, जिनमें से एक दुबई में सुनील ग्रोवर के साथ है और दूसरा कनाडा में एक पंजाबी शो है. इस तरह से उपासना सिंह ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी एक तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर के सभी को चौंका दिया है.    

 

शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज

ढिंचैक पूजा के 'दारू-दारू' पर पाकिस्तान टल्ली....



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -