शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज
शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो के आज भी अपनी फिल्मो में अपनी शानदार अदाकारी के चलते सुर्खियों में बने हुए है. अब बात कर ली जाए उनकी आगामी फिल्मो के बारे में तो बता दे कि शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के एक शब्द 'इंटरकोर्स' पर सेंसर के चीफ से उलझ लिए थे तथा अब मामला पूरी तरह से बदल गया है. अब बात कर ली जाए फिल्म के बारे में  तो फिल्म का निर्देशन किया है बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने व इम्तियाज अली ने पूर्व में कई सफलतम फिल्मो का निर्देशन किया है.

बता दे की इस फिल्म के लिए भी इम्तियाज ने शाहरुख़ खान पर पूरा विश्वास किया है. फिल्म के चलते जहां शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा व्यस्त चल रहे है तो अभी हाल ही में निर्देशक इम्तियाज अली ने शाहरुख़ खान के बारे में भी कुछ गुनगुनाया है. जी हाँ बता दे कि, 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख के साथ काम करना काफी अच्छा अनुभव रहा और उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म में वह शाहरख की प्रतिभा को सही ढंग से पेश कर पाये हैं. वैसे भी 'जब वी मेट', 'लव आज कल' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके इम्तियाज ने पहली बार अपनी इस आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में शाहरुख के साथ काम किया है.

इम्तियाज ने शाहरुख के बारे में दिलचस्‍प खुलासा करते हुए कहा कि, 'वह बहुत ही दयालु, मजेदार और भावुक इंसान हैं. यह उनकी दयालुता है कि फिल्म इतनी अच्छी तरह से बन पायी है.' उन्होंने कहा, 'मैं काफी खुश हूं कि मुझे शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला. मुझे आशा है कि उनकी प्रतिभा को सही ढंग से प्रस्तुत कर पाने में मैं सक्षम हो पाया हूं.' 

गोल्ड' की खूबसूरत मोहतरमा मौनी का झलका सोने जैसा रूप...

'ट्यूबलाइट' 215.04 करोड़ रुपये, विश्वास नहीं होता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -