UP: तीन तलाक देने के बाद पति ने सोशल मीडिया पर डाला पत्नी का अश्लील वीडियो
UP: तीन तलाक देने के बाद पति ने सोशल मीडिया पर डाला पत्नी का अश्लील वीडियो
Share:

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति ने अपनी 25 साल की पत्नी से तीन तलाक कहकर रिश्ता तोड़ लिया था और अब तीन महीने बाद उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है। अब इस मामले में महिला ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। इस मामले के बारे में आज पुलिस ने बताया कि यह घटना किशनपुर गांव में बीते शनिवार को घटी। इस मामले के बारे में बात करते हुए थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि, 'आरोपी और महिला का चार साल पहले विवाह हुआ था और उनका 18 माह का एक बेटा है।'

आगे उन्होंने जानकारी दी कि, 'आरोपी ने करीब तीन महीने पहले तीन तलाक कहकर अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ किशनपुर गांव में अपने माता-पिता के पास रहने चली गई थी।' वहीँ अब इस मामले में बीते 18 अगस्त को पत्नी के द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई। शिकायत के अनुसार, महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने और बेटे को उसके पास से जबरन ले जाने का आरोप लगाया।

इस मामले में दीपक चतुर्वेदी का कहना है कि 'पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी कि तभी कथित रूप से आरोपी ने महिला का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके आत्महत्या कर ली।' आगे उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

MP: जबरन लगवाए 'जय श्री राम' के नारे, कांग्रेस नेता बोले- 'मामू व डीजीपी साहब...'

बिग बॉस के घर में जाने से पहले कंटेस्टेंट को पार करना होगा जंगल, चौका रहा नया प्रोमो

आज कड़ी सुरक्षा के बीच अयोध्या पहुंचेंगे राष्ट्रपति, अलर्ट पर एजेंसियां और पुलिस विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -