उपप्रधानमंत्री की अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, राजनीति में आया भूचाल

Nov 08 2018 02:53 PM
उपप्रधानमंत्री की अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, राजनीति में आया भूचाल

रोम: देश सहित विदेशों में भी इस समय राजनीति काफी चर्चाओं भरी चल रही है। हाल में इटली के उपप्रधानमंत्री मातेओ साल्विनी और उनकी गर्लफ्रेंड एलिजा इजोआर्दी की एक फोटो ने राजनीति के क्षेत्र में तहलका मचा दिया है। यहां बता दें कि उपप्रधानमंत्री ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अनोखे तरीके से अपने रिश्ते के टूटने का एेलान किया। वहीं एलिजा ने अपने रिश्ते के टूटने की किसी भी त​रह की कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है और न ही उन्होने किसी को कुठ बताया है। हालांकि एलिजा ने इंस्टाग्राम पर सेल्फी पोस्ट कर दुनिया को रिश्ता खत्म होने की बात बताई है। 

जेल से तो रिहा हो गई आसिया बीबी, लेकिन फिर वे गई कहाँ...

जानकारी के अनुसार बता दें कि इटली के उपप्रधानमंत्री और टीवी एंकर एलिजा के बीच काफी लंबे समय से संबंध थे और एलिजा ने साल्विनो के साथ बिताए अपने खास पलों की याद में बेड पर अंतरंग पलों के दौरान खींची सेल्फी को पोस्ट किया है। जिससे सभी जगह इसकी चर्चा भी हो रही है। वहीं जिस वक्त एलिजा ने देश के उपप्रधानमंत्री से ब्रेकअप की घोषणा की उस समय साल्विनी घाना के लिए एक फ्लाइट ले रहे थे। 

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने महाधिवक्ता को पद से हटाया

गौरतलब है कि इटली के उपप्रधानमंत्री की गर्लफ्रेंड द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर से राजनीति के गलियारों में सुगबुगाहट शुरू हो गई है। यहां बता दें कि इटली के उपप्रधानमंत्री साल्विनी की पहचान एंटी इमिग्रेंट लीग पार्टी के नेता के तौर पर होती है जो प्रवासियों के प्रति सख्त रवैये के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि साल्विनी देश के आंतरिक मामलों के भी मंत्री हैं। इसके अलावा साल्विनी और एलिजा 3 साल से इस रिश्ते में थे और दोनों की तस्वीरें यूरोपीय मीडिया में काफी लोकप्रिय थीं। 


खबरें और भी 

 अमेरिका ने बंदरगाह और बीमा कंपनियों को दी चेतावनी, कहा ईरान से दूर रहें

ज़िम्बाब्वे में भीषण बस दुर्घटना, 47 यात्रियों की मौत कई घायल

पेरिस में पुतिन से नहीं मिलेंगे ट्रम्प, दिया बड़ा बयान