पेरिस में पुतिन से नहीं मिलेंगे ट्रम्प, दिया बड़ा बयान
पेरिस में पुतिन से नहीं मिलेंगे ट्रम्प, दिया बड़ा बयान
Share:

वाशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह पेरिस के अपने योजनाबद्ध दौरे के दौरान रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन सहित अन्य नेताओं के साथ दोपहर का भोजन करेंगे, लेकिन ताज़ा ख़बरों के अनुसार उनके बीच कोई बैठक होने की उम्मीद नहीं है. ट्रंप ने यह भी खुलासा किया कि वह उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन से अगले साल मुलाकात कर सकते हैं.

ज़िम्बाब्वे में भीषण बस दुर्घटना, 47 यात्रियों की मौत कई घायल

रूस के मीडिया के अनुसार, ट्रंप से बुधवार को व्हाइट हाउस में एक संवाददाता सम्मेलन में यह पूछा गया कि क्या वे पेरिस में रुसी राष्ट्रपति पुतिन से मुलाकात करेंगे, जहां 60 से ज्यादा नेता रविवार को प्रथम विश्व युद्ध की समाप्ति की 100वीं वर्षगांठ मनाने के लिए एकत्र होंगे, इस पर ट्रंप ने जवाब दिया कि "हम साथ में दोपहर का भोजन करेंगे, लेकिन मुझे यकीन है कि वहां बहुत से लोग होंगे." ट्रम्प के इस बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों नेताओं के बीच मुलाकात होने कि संभावना कम है. 

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने महाधिवक्ता को पद से हटाया

ट्रंप ने अपने बयान में कहा कि "मुझे नहीं लगता कि हमने पेरिस के लिए कुछ भी निर्धारित किया है." उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि इतने कम वक्त के दौरान वहां किसी भी बैठक के लिए समय निकल सकेगा. ट्रंप ने कहा, "हम जल्द ही जी-20 शिखर सम्मेलन में फिर से मिलेंगे और यही वह जगह है जहां हम मुलाकात की उम्मीद कर सकते हैं.  

खबरें और भी:-

जेल से तो रिहा हो गई आसिया बीबी, लेकिन फिर वे गई कहाँ...

वीडियो: न्यूज़ीलैंड में बने एक ओवर में 43 रन, टूट गए सारे रिकॉर्ड

श्रीलंका में सरकार से एक उपमंत्री का इस्तीफा, 1 नवंबर को ली थी शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -