प्रियंका गाँधी ने बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार पर बोला हमला, यूपी पुलिस ने दिया करारा जवाब
प्रियंका गाँधी ने बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार पर बोला हमला, यूपी पुलिस ने दिया करारा जवाब
Share:

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को ट्वीट करते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने गिरती कानून-व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार से सवाल किया था कि ‘क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?’ प्रियंका के इस सवाल का यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर करारा जवाब दिया है। 

यूपी पुलिस ने आंकड़े देकर अपने प्रियंका को जवाब दिया है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया है कि 'गम्भीर अपराधों में यूपी पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की गयी है। 2 वर्षों में 9225 अपराधी गिरफ़्तार हुए और 81 मारे गये हैं ।रासुका में प्रभावी कार्यवाही कर लगभग 2 अरब की सम्पत्ति ज़ब्त की गयी है, डकैती, हत्या, लूट एवं अपहरण जैसी घटनाओं में अप्रत्याशित कमी आई है।'

एक अन्य ट्वीट में यूपी पुलिस ने कहा है कि 'यूपी पुलिस द्वारा प्रभावी कार्यवाही करने के फलस्वरूप अपराधों में 20-35 % की कमी आयी है ।सभी सनसनीख़ेज़ अपराधों का यथासम्भव 48 घंटे में ख़ुलासा हुआ है । प्रभावशाली अपराधियों के विरुद्ध भी कठोर पुलिस कार्यवाही अमल में लाकर क़ानून का राज स्थापित किया गया है ।' आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करते हुए यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा था।

जी-20 सम्मेलन के बाद जापान से रवाना हुए पीएम मोदी, कल करेंगे 'मन की बात'

भीषण गर्मी की चपेट में यूरोप, फ्रांस में टूटे सारे रिकॉर्ड

बिहार सरकार का बड़ा ऐलान, अब पांचवी पास भी बन सकेंगे प्रोफेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -