आगरा जा रहीं प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने रोका, पुलिस हिरासत में युवक की मौत का मामला
आगरा जा रहीं प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने रोका, पुलिस हिरासत में युवक की मौत का मामला
Share:

लखनऊ: आगरा में पुलिस हिरासत में हुई एक शख्स की मौत के मामले में सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मृतक के परिवार वालों से मिलने के लिए जा रही थीं. मगर पुलिस ने उन्हें लखनऊ में ही रोक दिया है. प्रियंका गांधी ने इसे लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मैं जहां भी जाती हूं ये मुझे रोक देते हैं. पुलिस ने इस बारे में कहा कि प्रियंका के पास आगरा जाने की अनुमति नहीं है.

दरअसल, आगरा के जगदीशपुरा थाना के मालखाने से 25 लाख रुपए चोरी हो गए थे. इसी को लेकर थाने में आने-जाने वालों से सवाल-जवाब किए जा रहे थे. इस संबंध में एक सफाईकर्मी को पुलिस ने हिरासत में लिया था. पुलिस का कहना है कि उसने अपराध स्वीकार कर लिया था. पैसे की बरामदगी के दौरान उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतक की मां का कहना है कि उनका बेटा कई पुलिस वालों का नाम उजागर कर रहा था, इस कारण उसे मार डाला गया. मृतक के परिजनों से मिलने के लिए ही प्रियंका गांधी आगरा के लिए रवाना हुईं थीं, मगर उससे पहले ही उन्हें लखनऊ में रोक दिया गया.

प्रियंका को पुलिस ने यह कहते हुए आगरा जाने से रोक दिया कि उनके पास इसकी अनुमति नहीं है. पुलिस की तरफ से कहा गया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आगरा जिलाधिकारी ने आग्रह किया है कि किसी भी राजनीतिक नेता को वहां जाने न दिया जाए.

मप्र उपचुनाव में भाजपा ने 50 प्रतिशत महिला उम्मीदवार उतारे: शिवराज चौहान

ट्यूनीशियाई विदेश मंत्री ने रणनीतिक संबंधों पर चर्चा के लिए जर्मन समकक्ष से की मुलाकात

'महिलाओं को 40 फीसद टिकट, कांग्रेस की चुनावी नाटकबाजी..', प्रियंका पर बसपा के तीखे वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -