UP पुलिस ने लिया 'लूटकेस' का सहारा, शेयर किया ट्रेलर

UP पुलिस ने लिया 'लूटकेस' का सहारा, शेयर किया ट्रेलर

कल बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू की फिल्म 'लुटकेस' का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे अपने मज़ेदार और प्रफुल्लित करने वाले कांसेप्ट के लिए सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है और फ़िल्म के ट्रेलर द्वारा सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान आकर्षित कर लिया गया है. अतः अब नतीजन प्रशंसक ट्रेलर को साझा कर और उस पर कमेंट कर फ़िल्म के प्रति अपना उत्साह व्यक्त कर रहे है और ट्रेलर द्वारा इस कदर सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया गया है कि 'यूपी पुलिस' द्वारा भी ट्वीट कर लोगों से अज्ञात सूटकेस से सावधान रहने की हिदायत दी गई है. 

यूपी पुलिस ने हाल ही में लिखा है कि, "अज्ञात वस्तु जैसे बैग या 'सूटकेस' को कभी न छुएं. इसकी सूचना तुरंत 100 नंबर पर दें. ख़ास बात यह है कि इस ट्वीट के जरिए यूपी पुलिस द्वारा लोगों को अंजान चीजों से सावधान रहने की सलाह दी गई है. दरअसल, बात यह है कि कुणाल खेमू की यह फिल्म सूटकेस पर बेस्ड है, जो कि पूरा पैसों से भरा हुआ है. यह सूटकेस कुणाल खेमू के हाथ लग जाता है और वे इसमें ढेर सारे पैसे देखकर इसे अपने घर ले जाते हैं.

फिल्म के ट्रेलर की माने तो फिल्म की पूरी कहानी सूटकेस के इर्द-गिर्द ही घूमती हुई नजर आती है. इस फिल्म में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज भी नज़र आएंगे और इसे 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज किया जा रहा है. 

सपना चौधरी ने लूट लिया फैंस का दिल, नया गाना हुआ रिलीज

पत्नी संग जमकर झूमें सुपरस्टार गोविंदा, सामने आया मजेदार वीडियो

विक्की की Bhoot पार्ट वन का बदली रिलीज़ डेट, अब और करना होगा इंतज़ार

एथलीट्स के परिवार वालों को लेकर छलका दीपिका का दर्द, कहा- उन्हें पहचान नहीं मिलती