सपना चौधरी ने लूट लिया फैंस का दिल, नया गाना हुआ रिलीज
सपना चौधरी ने लूट लिया फैंस का दिल, नया गाना हुआ रिलीज
Share:

हरियाणा के साथ ही देश का जानामाना नाम बन चुका डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक बार फिर अपने फैंस का दिल लूटने के लिए तैयार हैं और उनका नाया गाना 'लुटेरा' रिलीज कर दिया गया है और रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वह छा भी गया है. बता दें कि कुछ घंटे पहले ही रिलीज किया गया यह गाना यूट्यूब पर टॉप 10 में ट्रेंड में भी आ गया है. सपना चौधरी के इस नए गाने को दर्शक उनके पहले गानों की ही तरह खूब पसंद भी कर रहे हैं और इस गाने के बोल भी काफी मजेदार नजर आ रहे हैं. 'टीजर ही देखा है, पिक्‍चर तां बाकी है..' जैसे बोल के साथ गाना फैंस को भा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही इस वीडियो को लगभग 9 लाख से भी ज्‍यादा व्‍यू मिल गए हैं और इस गाने में आर नाइत और सपना चौधरी दोनों हे मस्त अंदाज में देखने को मिल रहे हैं.  

आप सभी को साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें बता दें कि सपना चौधरी हरियाणवी डांसर हैं, जो कि बिग बॉस में आने के बाद से देशभर में चर्चित हो गईं थी. वहीं बिग बॉस से निकलने के बाद वह हिंदी, भोजपुरी सिनेमा का हिस्‍सा बन गई थे और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी बताई जा रही है. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाई जाती हैं और उनके इंस्टा ग्राम पर 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स मौजूद हैं. 

एथलीट्स के परिवार वालों को लेकर छलका दीपिका का दर, कहा- उन्हें पहचान नहीं मिलती

अक्षय की फिल्म में अहम रोल में नजर आएगा बिहार का यह शख्स

द जोया फैक्टर स्क्रीनिंग : गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए 'कमली'

अनिल कपूर ने खोला सफलता का राज, कहा- जोखिम लेने से नहीं डरता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -