पिकअप लूटकर भाग रहे बदमाशों के साथ यूपी पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार
पिकअप लूटकर भाग रहे बदमाशों के साथ यूपी पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: लूटपाट में शामिल उत्तर प्रदेश के अपराधियों और पुलिस के बीच झड़प हुई, जिसके परिणामस्वरूप कई आग्नेयास्त्र बरामद हुए। राइफल की गोली से दो अपराधी घायल हो गए, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। यह घटना शनिवार को बराट जिले के बरुआसागर पुलिस स्टेशन के तहत बेतवा पुल के पास तीन लोगों द्वारा एक माल गाड़ी को लूटने के बाद सामने आई। दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

रविवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि लुटेरे लूट का माल पूजा की गाड़ी से मध्य प्रदेश ले जा रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस बल अंजनी माता मंदिर मार्ग स्थित स्थान पर पहुंचा। एक मालवाहक वाहन को देखकर, पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, जिससे लुटेरों ने जंगली इलाके से गोलीबारी शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिससे टकराव की स्थिति पैदा हो गई। जैसे ही पुलिस अपराधियों से भिड़ी, गोलीबारी से आसपास के निवासियों में हड़कंप मच गया।

गोलीबारी के दौरान दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि तीसरा भागने में सफल रहा। लूटी गई गाड़ी जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 93 एटीआई 4606 है, को दो जिंदा और एक 315 बोर के दो खाली कारतूस के साथ बरामद किया गया। पुलिस अपनी जांच जारी रखे हुए है और गिरफ्तारियां लंबित हैं।

'लाखों लोगों की नौकरी चली जाएगी, मैं जब तक मंत्री हूँ, उस कार को आने नहीं दूंगा..' ऐसा क्यों बोले नितिन गडकरी ?

देशवासियों के सामने पीएम मोदी ने रखे 9 संकल्प, किया उन्हें पूरा करने की कोशिश करने का आग्रह

मध्यप्रदेश विधानसभा में नवनिर्वाचित विधायकों ने ली शपथ, CM यादव बोले- अपने संकल्पों को पूर्ण करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -