UP पंचायत चुनाव रिजल्ट: 824 केंद्रों पर शुरू हुई काउंटिंग, बाहर जुटने लगे अभिकर्ता और प्रत्याशी
UP पंचायत चुनाव रिजल्ट: 824 केंद्रों पर शुरू हुई काउंटिंग, बाहर जुटने लगे अभिकर्ता और प्रत्याशी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चार चरणों में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के वोटों की गिनती आरम्भ हो चुकी है। यहाँ 826 ब्लॉकों में 824 मतगणना केंद्र बनाए गए हैं और यहीं पर वोटों की गिनती हो रही है। यहाँ मतगणना में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आठ कम्पनी सीआरपीएफ, दो कम्पनी एसएसबी, 10 कम्पनी केन्द्रीय सुरक्षा बल ओर 67 कंपनी पीएसी भी लगाई गई है।

मिली जानकारी के तहत इस बार यहाँ रिजल्ट के बाद विजय जुलूस नहीं निकाला जा सकेगा क्योंकि यह पूर्णता प्रतिबंध है। इसके अलावा आज यहाँ मतगणना के दौरान सख्त कर्फ्यू देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है यह कर्फ्यू मंगलवार सुबह तक लागू रहने वाला है। सख्त कर्फ्यू के बीच यूपी पंचायत चुनाव की काउंटिंग शुरू हो चुकी है। प्रदेश में 826 ब्लॉकों में 824 मतगणना केंद्र बनाए गए हैं जहां वोटों की गिनती शुरू हो गई है।

वहीँ दूसरी तरफ गोंडा के इटियाथोक में बनाए गए मतगणना केंद्र में कुछ कर्मचारी गैरहाजिर मिले हैं इस वजह से अब तक मतगणना नहीं शुरू हो पाई है। यहाँ रिजर्व कर्मचारियों को बुलाया गया है। इसी के साथ प्रयागराज के 23 ब्लॉकों में यूपी पंचायत चुनाव की काउंटिंग शुरू हो गई है। मिली जानकारी के तहत चुनाव ड्यूटी में 1079 टीमें लगाई गई हैं और सभी टीमों में 5-5 सदस्य हैं।

बंगाल चुनाव: शुरूआती रुझानों में TMC को झटका, नंदीग्राम से ममता पिछड़ी, शुभेंदु को बढ़त

केरल-तमिलनाडु: कड़ी सुरक्षा के बीच जारी है वोटों की गिनती

अस्पताल में भर्ती हुए दिलीप कुमार, पत्नी ने बताया कैसी है हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -