अस्पताल में भर्ती हुए दिलीप कुमार, पत्नी ने बताया कैसी है हालत
अस्पताल में भर्ती हुए दिलीप कुमार, पत्नी ने बताया कैसी है हालत
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर दिलीप कुमार को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के तहत इस समय वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि 98 साल के दिलीप कुमार के कुछ रेगुलर हेल्थ चेकअप होते हैं और इसी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है हालाँकि कोई गंभीर परेशानी नहीं है। उनकी सही निगरानी हो इसी के चलते वह अस्पताल में है। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने एक वेबसाइट से बातचीत में यह बताया है कि ''उनकी हालत बेहतर है और वह आज यानी रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।''

हाल ही में सायरा बानो ने बातचीत में कहा, ''दिलीप कुमार साहब की हालत अब पहले से बेहतर है और वह रविवार को डिस्चार्ज हो जाएंगे।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि पिछले साल दिसंबर में दिलीप कुमार ने कोविड की वजह से अपना बर्थडे नहीं सेलिब्रेट किया था। ऐसे में सायरा ने इस मौके पर जरूरतमंद लोगों को दान किया था जैसा वह हर साल करती हैं। बीते दिनों ही दिलीप कुमार ने एक ट्वीट किया था और बताया था कि वह सबके लिए दुआ कर रहे हैं और आशा कर रहे हैं कि जल्द ही हम सभी इस वायरस से मुक्त हो जाएंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिलीप कुमार सोशल मीडिया पर काफी समय से एक्टिव नहीं हैं। जी दरअसल उन्होंने लास्ट ट्वीट 26 मार्च को किया था। बीते साल जब कोविड की शुरुआत हुई थी तभी से दिलीप कुमार को पत्नी सायरा बानो ने आइसोलेट कर लिया था और अब भी सायरा दिलीप कुमार का पूरा ध्यान रख रही हैं।

आज लोकसभा उपचुनाव में 2 लोकसभा और 11 राज्यों में 14 विधानसभा सीटों पर होगा फैसला

मतगणना के बीच आज होगी 'भाग्यमित्र बीएम-6' लॉटरी विजेताओं की घोषणा

बंगाल-असम सहित 5 राज्यों के आज आएँगे परिणाम, शुरू हुई मतगणना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -