यूपी MLC चुनाव: गोरखपुर में सीएम योगी ने डाला वोट, प्रदेश के लोगों को दी 'महाष्टमी' की शुभकामनाएं
यूपी MLC चुनाव: गोरखपुर में सीएम योगी ने डाला वोट, प्रदेश के लोगों को दी 'महाष्टमी' की शुभकामनाएं
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधान परिषद (MLC Elections) की 27 स्थानीय प्राधिकारी सीटों के लिये शनिवार को जारी वोटिंग में राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर में बतौर MLA मताधिकार का इस्तेमाल किया। योगी ने सुबह आठ बजे वोटिंग शुरू होने के बाद गोरखपुर नगर निगम में स्थित मतदान केन्द्र पर जाकर अपना वोट डाला। उल्लेखनीय है कि हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में योगी गोरखपुर सदर सीट से MLA चुने गए हैं।

बता दें कि विधान परिषद की स्थानीय प्राधिकारियों द्वारा निर्वाचित होने वाली सीटों पर चुनाव में लोकसभा और विधानसभा के सदस्यों के अतिरिक्त ग्राम पंचायतों, ब्लॉक एवं नगर निगम सहित सभी प्राधिकरणों के नर्विाचित प्रतिनिधि वोट डालते हैं। वोटिंग के बाद सीएम योगी ने जनता को 'महाष्टमी' की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज के पावन दिन पूरे प्रदेश में विधान परिषद की स्थानीय प्राधिकारी सीटों पर वोटिंग हो रही है। जिन 36 सीटों पर चुनाव होना है उनमें से 9 सीटों पर भाजपा उम्मीदवार पहले ही निर्विरोध चुन लिए गए हैं। 

सीएम योगी ने कहा कि मतदान वाली 27 सीटों में गोरखपुर महाराजगंज सीट पर एक वोटर होने के नाते मैं भी अपना वोट डालने के लिए आया हूं। मेरे साथ में पूर्व केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला जी, सांसद रवि किशन, महापौर सीताराम जयसवाल, गोरखपुर ग्रामीण सीट से MLA विपिन सिंह और अन्य जनप्रतिनिधि भी वोट डालने के लिए आए हैं।

VIDEO! फुटपाथ पर बैठे मोची को देख भावुक हुए CM शिवराज, लगा लिया गले फिर...

मौलाना अंसार रजा बोले- मुसलमानों को चारा बनाकर हिन्दुओं का शिकार कर रही भाजपा

धर्मपत्नी संग सलकनपुर देवी धाम के दरबार पहुंचे CM शिवराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -