धर्मपत्नी संग सलकनपुर देवी धाम के दरबार पहुंचे CM शिवराज
धर्मपत्नी संग सलकनपुर देवी धाम के दरबार पहुंचे CM शिवराज
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी साधना सिंह के साथ सलकनपुर देवी धाम पहुंचकर माता विजयासन देवी की आराधना की। उन्होंने राज्य की जनता की सुख-समृद्धि तथा उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। प्राप्त खबर के अनुसार, शुक्रवार देर रात सीएम शिवराज सिंह चौहान सलकनपुर देवी धाम पहुंचे। उनके साथ पत्नी साधना सिंह भी थीं। उन्होंने माता विजयासन देवी की पूजा-अर्चना की। उन्होंने देश-प्रदेश के नागरिकों की सुख-समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। 

वही पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कंहा कि राज्य के खुशहाली समृद्धि की कामना राज्य का विकास हो, सब स्वस्थ रहें। देवी मां सब पर कृपा की वर्षा करें। सब सुखी हों, सब निरोग हों, सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो। राज्य बहुत आगे बढ़े। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़े तथा हमारी प्राणों से प्यारी जनता सदैव सुखी तथा प्रसन्न रहे, यही प्रार्थना है।  

वही दूसरी तरफ बीते कुछ दिनों पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर बड़ा बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि शिवराज सिंह ही अगले मुख्यमंत्री होंगे। कांग्रेस में परिवारवाद की परंपरा है, जब तक परिवारवाद की परंपरा समाप्त नहीं होगी, तब तक कांग्रेस का कोई भी अध्यक्ष नहीं बन सकता तथा बीजेपी परिवारवाद से कोसों दूर है। राज्य में पकड़े गए दहशतगर्दो से जुड़े सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि राज्य में किसी भी आतंकी को पनपने नहीं देंगे। चाहे वो जागृत हो या फिर स्लीपर हो। किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा। 

चर्चाओं में छाई में हरीश रावत की नई पोस्ट, लिखा- 'तू भी अन्ना, मैं भी अन्ना...'

हाईकोर्ट ने सीएम हेमंत सोरेन को थमाया नोटिस, जानिए पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश में केजरीवाल को बड़ा झटका, AAP प्रदेश अध्यक्ष सहित 3 नेता भाजपा में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -