मौलाना अंसार रजा बोले- मुसलमानों को चारा बनाकर हिन्दुओं का शिकार कर रही भाजपा
मौलाना अंसार रजा बोले- मुसलमानों को चारा बनाकर हिन्दुओं का शिकार कर रही भाजपा
Share:

नई दिल्ली: गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में तैनात PAC जवानों पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा अब्बासी को लेकर देशभर में बहस छिड़ी  हुई है। इस मुद्दे पर सियासी दलों की तरफ से भी बयानों का सिलसिला जारी है, वहीं, टीवी डिबेट पर भी इस मुद्दे को लेकर तीखी बहस देखने को मिल रही है। इसी क्रम में एक टीवी डिबेट के दौरान मौलाना अंसार रजा ने इस मुद्दे को लेकर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा मुसलमानों को चारे की तरह इस्तेमाल कर रही है।

TV डिबेट के दौरान गरीब नवाज फाउंडेशन के प्रमुख मौलाना अंसार रजा ने हिजाब विवाद, राजस्थान में भड़की हिंसा और गोरखनाथ मंदिर में सुरक्षाकर्मियों पर हुए हमले के मुद्दे सहित कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। इस दौरान जब एंकर ने अंसार रजा से समाजवादी पार्टी (सपा)  प्रमुख अखिलेश यादव, सपा सांसद शफीकुर्रहमान के बयानों का जिक्र करते हुए सवाल किया कि कुछ लोग सेक्युलर झंडा लगाकर कम्युनल एजेंडा चला रहे हैं।

इस पर मौलाना अंसार रजा ने जवाब दिया कि, 'ये वो देश है, जहां लोग अजान से अपनी घड़ी का टाइम मिलाया करते थे और आज अजान से इतनी समस्या हो गई? अजान में तो सिर्फ 5 मिनट लगता है। क्या मस्जिद के दरवाजे के बाहर जाकर जय श्रीराम के नारे लगाकर दंगे भड़काना चाहते हैं? आप कानून से कहिए कि माइक हटवा दें, कौन मना कर रहा है।' ‘कट्टरता’ फैलाने को लेकर पूछे गए एक सवाल पर अंसार रजा ने जवाब दिया कि, 'इस देश के संविधान ने हर किसी को अपने-अपने तरीके से विरोध करने का अधिकार दिया है। देश में इस समय मुसलमान वो चारा है जिसको दिखाकर भाजपा हिंदुओं का शिकार करती है। मैं अपने देश के हिंदू भाइयों के कहूंगा कि हम लोग मिलकर रहें, सरकारें आती जाती रहेंगी। हम कभी भारत से बाहर नहीं जाएंगे।'

धर्मपत्नी संग सलकनपुर देवी धाम के दरबार पहुंचे CM शिवराज

कल तक AAP के प्रदेश अध्यक्ष थे अनूप केसरी, भाजपा में जाते ही 'चरित्र' में दिखने लगी 'खराबी'

चर्चाओं में छाई में हरीश रावत की नई पोस्ट, लिखा- 'तू भी अन्ना, मैं भी अन्ना...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -