ओवैसी पर हमला करने वालों को मंत्री का सपोर्ट
ओवैसी पर हमला करने वालों को मंत्री का सपोर्ट
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मंत्री सुनील भराला (Sunil Bharala) ने एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर हमले के आरोप में गिरफ्तार किए गए सचिन (Sachin) और शुभम (Shubham) को समर्थन देने की घोषणा की है। जी दरअसल मंत्री सुनीला भराला ने हाल ही में कहा कि, 'मामले की निष्पक्ष जांच होगी।' आप सभी को बता दें कि मंत्री सुनील भराला ने मामले में आरोपी सचिन शर्मा और शुभम के परिवारों को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी पर 4 फरवरी को हुए हमले की 'निष्पक्ष जांच' का आश्वासन दिया, जिसमें लोक सभा सांसद ओवैसी की कार पर गोलियां चलाई गई थीं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मंत्री सुनील भराला ने बीते मंगलवार को गौतम बुद्ध नगर में सचिन शर्मा के परिवार से मुलाकात की थी। जी दरअसल यूपी के मंत्री सुनील भराला ने हाल ही में ट्वीट किया है और लिखा है, 'हम हर तरीके से सचिन शर्मा व शुभम के परिवार के साथ, उनको पूरा सहयोग देंगे, मामले की निष्पक्ष जांच होगी।' इसी के साथ ओवैसी पर हमले के आरोपी सचिन ने बताया कि, '2014 में असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी का एक बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ताजमहल और कुतुब मीनार हमारे बाप-दादाओं का है और तुम हमें भगाने की बात करते हो। उसकी इस बात से वो बहुत नाराज था।'

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि हापुड़ के पिलखुआ में टोल प्लाजा से गुजरते समय असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर हमला हुआ था और हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां चलाई थीं। वहीं इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों सचिन और शुभम को गिरफ्तार किया है। आप सभी को बता दें कि एआईएमआईएम चीफ के ऊपर हुए हमले के वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर गोली लगती है, उनकी गाड़ी तेजी से आगे बढ़ जाती है। वहीं इसके बाद आरोपी ओवैसी की SUV कार के पीछे भागने लगता है। फिर गाड़ी यू-टर्न लेकर चली जाती है और हमलावर अपने मंसूबे में नाकाम हो जाता है।

ब्रिटेन की मुद्रास्फीति 30 साल के उच्च स्तर के करीब पहुंचने के साथ अधिक ब्याज दर में वृद्धि की उम्मीद

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने अफगानिस्तान पर सीएसटीओ के साथ अधिक सहयोग का आग्रह किया

ऑफलाइन कक्षाओं में भाग लेने के लिए जोर डालते थे माता-पिता, परेशान होकर लड़की ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -