मोदी की पत्नी ने लगाई टोपी, मचा बवाल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में हमेशा किसी न किसी बात पर नया विवाद उत्पन्न होते ही रहता है. खबर है की वहां पुनः एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है.  यूपी के (एसआईटी) के एडीजी महेंद्र मोदी की पत्नी ने अपनी एक तस्वीर खिंचवाकर नया विवाद पैदा कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मोदी की पत्नी ने उनकी पुलिस यूनिफॉर्म की कैप पहन कर एक तस्वीर खिंचवाई है. अपने पति की कुर्सी पर तशरीफ़ रखे हुए है.

दूसरी फोटो में वे अपने पति के साथ खड़े होकर परेड की सलामी ले रही है. तथा यह फोटो सोशल मिडिया साइट्स पर काफी देखी जा रही है. इसी बीच महेंद्र मोदी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की मेरी पत्नी ने घर में कैप रखी होने के कारण उसे पहन लिया होगा व फोटो क्लिक कर ली होगी तो इसमें बुरा क्या है. दूसरी फोटो पर सफाई देते हुए कहा की इस फोटो में मेरी पत्नी कोई सलामी नहीं ले रही. 

मोदी का विवादों से नाता रहा है व यह उनकी दूसरी पत्नी है. इससे पहले वे अपनी पहली पत्नी की दहेज हत्या के आरोप में वह लंबे समय तक परेशान रहे हैं। हालांकि बाद में अदालत ने उनको आरोप मुक्त कर दिया था। इस विवाद पर पूर्व डीजीपी बृजलाल ने कहा की यह गलत है सरकारी कुर्सी का तमाशा नही बनाया जा सकता.         

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -