यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त: हाईकोर्ट
यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त: हाईकोर्ट
Share:

उन्नाव: देश में बलात्कार की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है, कभी सरकार पक्ष के किसी नेता के ऊपर बलात्कार का आरोप लगता है तो कहीं सरकार पक्ष के कुछ नेता बलात्कार में छोटी बच्ची के आरोपियों के समर्थन में तिरंगे लेकर रैलियां करते है, इन्हीं घटनाओं के साथ आज उन्नाव रेप केस में इलाहबाद हाईकोर्ट में बहस के बाद अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है. 

इलाहबाद कोर्ट ने अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है जिसे कल यानी शुक्रवार को 2 बजे सुनाया जाएगा. हाईकोर्ट ने उत्तरप्रदेश की योगी सरकार को लताड़ लगाकर कहा कि सरकार जनता के लिए है या आरोपियों के संरक्षण के लिए? कोर्ट की आज हुई कार्यवाही में राज्य सरकार पर कोर्ट ने कड़ी टिप्पणी की साथ ही  ये भी कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है.

इससे पहले हुई कोर्ट की बहस में योगी सरकार ने अपने विधायक को बचाने की पूरी कोशिश की, साथ ही सरकार की तरफ से साफ मना कर दिया गया कि बलात्कार में पीड़िता ने जिस विधायक पर आरोप लगाए है उन आरोपों के लिए पर्याप्त सबूत नहीं है जिसके कारण विधायक को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता. मामले की जांच SIT के बाद अब CBI के पास है देखते है इस केस में आगे क्या निकल कर आता है.

उन्नाव रेप केस: विधायक की गिरफ्तारी पर सरकार ने खड़े किये हाथ

उन्नाव गैंगरेप पर राहुल गाँधी की प्रतिक्रिया

उन्नाव रेप केस: विधायक सेंगर का भाई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -