मामा ने ही कर डाली अपने 3 वर्षीय भांजे की हत्या

गाजीपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के गाजीपुर के गहमर थानान्तर्गत बारा गांव में क़त्ल का एक दिल दहलाने वाला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मामा अमजद ने अपने 3 वर्षीय मासूम भांजे दानियल का निर्मम क़त्ल कर दिया। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी रूरल आर। डी। चौरसिया ने कहा कि क़त्ल की खबर प्राप्त हुई थी। यहां एक तीन वर्षीय बच्चा अपनी मां के साथ ननिहाल आया था तथा रात में मामा के साथ खेल रहा था। 

वही अचानक बच्चे के मामा ने उसे कमरे में ले जाकर चाकू से उसका गला रेत दिया, जिससे उसकी जान चली गयी है। मामले के बारे में जानकर घर में हंगामा मच गया। परिजन मासूम बच्चे को तुरंत स्थानीय हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच किसी ने पुलिस को भी तहरीर दे दी। क़त्ल की तहरीर पर पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शव के साथ अपराधी मामा अमजद जो मानसिक तौर पर बीमार बताया जा रहा है, उसको हिरासत में ले लिया है। 

वही परिवार के लोगों की खबर पर पोस्टमॉर्टम की कार्यवाही कर मामा को मासूम के क़त्ल के आरोप में जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। बच्चे के परिजन पास के गांव मिर्चा के रहने वाले हैं। उनकी खबर पर कानूनी कार्यवाही हो रही है। पुलिस ने अपराधी मामा को गिरफ्तार कर लिया है।

फैसला सुनाने वाला जज ही निकला रेपिस्ट, कोर्ट ने किया निलंबित

MP: बीच सड़क पर पलटा हाईजैक सरसों के तेल से भरा टैंकर, मची लूट

6 साल की बच्ची को अश्लील फिल्म दिखाना चाहते थे 3 नाबालिग बच्चे, मना किया तो कर डाली हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -