MP: बीच सड़क पर पलटा हाईजैक सरसों के तेल से भरा टैंकर, मची लूट

शिवपुरी: मध्य प्रदेश से इन दिनों कई चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह शिवपुरी की है जहाँ आज लूट के तीन मामले सामने आए हैं। जी दरअसल शिवपुरी जिले के कोलारस में अलग-अलग जगहों पर लूट की तीन घटनाएं हुईं है। इस लिस्ट में सबसे हैरान करने वाली घटना सरसों के तेल की लूट की है। जी दरअसल कोलारस के तेंदुआ थाना इलाके के पास चार बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर सरसों के तेल से भरा टैंकर हाईजैक कर लिया। जिस दौरान बदमाश टैंकर लेकर गुना की तरफ जा रहे थे उसी दौरान तेल से भरा टैंकर पलट गया और बदमाशों का पूरा प्लान चौपट हो गया।

बताया जा रहा है नेतवास के पास हाईजैक किया हुआ तेल से भरा टैंकर अचानक पलट गया। जैसे ही गांव वालों ने यह सब देखा वैसे ही वहां लूट मच गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण तेल लूटने के लिए वहां पहुंच गए। इस मामले के बारे में जैसे ही कोलारस पुलिस को खबर मिली वह तुरंत मौके पर पहुंच गई। उसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद वहां मौजूद भीड़ को हटाया। इस मामले में टैंकर के ड्राइवर संतोष सिंह तोमर ने बताया, 'सरसों के तेल से भरा टैंकर लेकर वह फतेहनगर से जा रहे थे। जैसे ही उन्होंने खरई बॉर्डर पार किया दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाश वहां पहुंच गए। बदमाशों ने उनसे टैंकर हाईजैक कर लिया और वहां से फरार हो गए।'

आगे ड्राइवर ने बताया, 'तेंदुआ थाने के पास पहुंचते ही उन्होंने मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।' वहीं चोरी का टैंकर नेतवास गांव के पास पलटने की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। इस खबर के अलावा एक खबर यह भी है कि आज ही यहाँ दो अज्ञात बाइकसवार बदमाशों ने एक व्यापारी से पांच लाख रुपये लूट लिए। इसके अलावा एक लूट की अन्य घटना भी कोलारस की है। यहाँ कुछ महिलाओं ने एक युवक द्वारा एसबीआई ब्रांच से निकाले गए 1 लाख रुपयों को लूट लिया।

6 साल की बच्ची को अश्लील फिल्म दिखाना चाहते थे 3 नाबालिग बच्चे, मना किया तो कर डाली हत्या

पुणे: लॉकडाउन में गई नौकरी तो किन्नर बन गया युवक और फिर।।।

चाची के डायन होने के शक पर भतीजे ने ले ली जान

Most Popular

- Sponsored Advert -