BJP में शामिल होगी नूतन ठाकुर
BJP में शामिल होगी नूतन ठाकुर
Share:

लखनऊ: यूपी में निलंबित आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर की धर्मपत्नी जिनका नाम नूतन ठाकुर है उन्होंने बुधवार को अपनी एक घोषणा के तहत कहा की में जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने वाली हु. आपको बता दे की यूपी में निलंबित आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर की धर्मपत्नी नूतन ठाकुर काफी लंबे समय से आरटीआई एक्टि‍विस्ट के तौर पर काम करती आई हैं. सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक पर यूपी में निलंबित आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर की धर्मपत्नी नूतन ठाकुर ने कहा है की में बीजेपी पार्टी को ज्वाइन करने वाली हु.

नूतन ठाकुर ने आगे कहा की राजनीति में आने के मेरे फैसले का मुख्य कारण है कि मैंने अपने सामाजिक कार्यों के दौरान यह अनुभव किया कि वृहत स्तर पर भारतीय समाज की सेवा कर पाने और अधिक प्रभाव के सामने अपनी बात रख पाने के लिए एक राजनैतिक पार्टी के मजबूत संबल की बहुत अधिक जरूरत है.' आगे कहा की भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की प्रमुख वजह यह है की बीजेपी में वंशवाद नहीं है.

राजनीतिक दलों में इसमें सर्वाधिक आतंरिक प्रजातंत्र है. यह विभिन्न वर्गों में विभेद नहीं करता है. बता दे की पिछले दिनों आईपीएस अधि‍कारी अमिताभ ठाकुर मुलायम सिंह के विरुद्ध धमकी दिए जाने को लेकर विवादों में रहे थे तथा उन्होंने आमिर के असहिष्णुता पर दिए बयान पर हमला बोलते हुए कहा था की वह व उनका परिवार निकट भविष्य में कभी भी उनकी फिल्मे नही देखेगा.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -