केरल: सबरीमाला से दर्शन कर लौट रहे भक्तों के साथ हादसा, खाई में गिरी कार, 8 की मौत

केरल: सबरीमाला से दर्शन कर लौट रहे भक्तों के साथ हादसा, खाई में गिरी कार, 8 की मौत
Share:

कोच्ची: केरल के सबरीमाला मंदिर से लौट रहे 8 श्रद्धालुओं की शुक्रवार (23 दिसंबर) को थेनी जिले के कुमिली माउंटेन पास पर एक कार के 40 फुट गहरे गड्ढे में गिरने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई। वाहन में मौजूदा सभी यात्री तमिलनाडु के थेनी-एंडिपेट्टी के निवासी थे। जिला कलेक्टर केवी मुरलीधरन ने जानकारी दी है कि लगभग 10 लोग एक कार में सबरीमाला मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे, इसी बीच ड्राइवर ने वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया। माउंटेन से टकराने के बाद कार 40 फुट गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि श्रद्धालुओं को बचाने के लिए केरल और तमिलनाडु के पुलिसकर्मियों को सेवा में लगाया गया। पुलिस ने बताया है कि वाहन में सवार 10 यात्रियों में से 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य यात्री की अस्पताल ले जाते वक़्त दम तोड़ दिया। बाकी दो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। घायलों में एक 3 वर्षीय बच्चा भी शामिल है। पुलिस ने जानकारी दी है कि अंदीपट्टी के नजदीक संमुगसुंदरपुरम गांव के रहने वाले दस अयप्पा भक्त सबरीमाला के दर्शन करने के बाद घर जा रहे थे, तभी उनकी कार शुक्रवार देर रात हादसे का शिकार हो गई।

पुलिस ने हादसे के संबंध में केस दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि भारी धुंध, हादसे की वजह हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, बचाए गए दोनों लोगों में एक 9 वर्षीय बच्चा भी शामिल है। वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए और उन्हें पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे फर्स्ट एड दिया गया।  

'पाकिस्तान से आ रही ड्रग्स, तस्करी में पुलिसकर्मी भी शामिल..', जम्मू कश्मीर में 17 गिरफ्तार

'मेकअप करने के लिए पैसे नहीं देता पति..', तलाक मांगने कोर्ट पहुंची पत्नी

एक टॉयलेट, दो सीट.., लापरवाही पर योगी सरकार का एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -