सपा में शामिल हुए मंत्री दारा सिंह चौहान
सपा में शामिल हुए मंत्री दारा सिंह चौहान
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी का हाथ थामने का सिलसिला जारी है तथा आज भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दलों के कई नेता सपा में सम्मिलित हो गए हैं। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे दारा सिंह चौहान, योगेश चौहान, बृजभान चौहान को पार्टी में सम्मिलित कराया। इसके साथ ही सपा ने भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल अपना दल में सेंध लगाई है। अपना दल के MLA आरके वर्मा ने आज सपा की सदस्यता ली।

वहीं सपा में भारतीय जनता पार्टी सरकार के दो कैबिनेट मंत्री सम्मिलित हो चुके हैं। दो दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी के कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मोर्या तथा धर्म सिंह सैनी ने सपा का दामन थामा था। जबकि आज योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे दारा सिंह चौहान ने भी सपा की सदस्यता ले ली है। दारा सिंह ने प्रदेश सरकार पर इल्जाम लगाया है कि आज लखनऊ में उनके सपोर्टर्स को रोका गया है तथा उन्होंने कहा कि चौहान समाज के सभी नेताओं ने आज सपा की सदस्यता ली है।

वहीं सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने की चर्चा जोरों पर है। हालांकि अभी तक अपर्णा यादव की ओर से कोई बयान नहीं आया है। मगर चर्चा है कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें लखनऊ के कैंट सीट से टिकट दे सकती है। जबकि 2017 के विधानसभा चुनाव में अपर्णा ने कैंट सीट से चुनाव लड़ा था तथा उन्हें भारतीय जनता पार्टी नेता रीता बहुगुणा जोशी ने पराजित किया था।

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -