यूपी में डबल मर्डर के बाद मिला एक और शव, ये है पूरा मामला

Aug 06 2020 03:08 PM
यूपी में डबल मर्डर के बाद मिला एक और शव, ये है पूरा मामला

कानपुर: उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. वही इस बीच एक बार फिर कानपुर के चकेरी क्षेत्र में दिनदहाड़े एक रिक्त प्लाट में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में खौफ का माहौल छा गया है. घटना की जानकारी पर पहुंचे, परिजनों ने मर्डर कर लाश को फेंके जाने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया. वहीं पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर केस की जांच आरम्भ कर दी है.

बता दे की चकेरी बाईपास पीएसी मोड़ स्थित फर्नीचर कारखाने के पीछे एक रिक्त प्लाट में लाश देख क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की. लाश की पहचान महाराजपुर रहवासी 35 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ बउआ के तौर पर हुई है. मृतक श्याम नगर रहवासी एडवोकेट राजशेखर के यहां चौकीदारी करता था. एडवोकेट से पूछताछ के पश्चात् पता चला कि मृतक को मिर्गी का दौरा आता था. वह प्रातः शौच के लिए प्लाट में गया था. जहां पर मिर्गी आने पर वह गिर गया, तथा प्लाट में पानी भरे होने से धर्मेंद्र का सिर पानी में डूब गया.  

जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. जब परिजनों को घटना का पता चला, तो उन्होंने राजशेखर पर मर्डर कर लाश प्लाट में फेंक जाने का आरोप लगाकर हंगामा मचा दिया. इसके चलते पुलिस से धक्का मुक्की भी हुई. मौके पर पहुंचे अफसरों ने परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन दे कर, किसी प्रकार से शांत कराया. जिसके पश्चात् शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

सुरक्षाबलों के हाथ लगी एक और कामयाबी, मुठभेड़ में महिला नक्सली को किया ढेर

कर्नाटक के मिनिस्टर एस ईश्वरप्पा ने बोला- काशी, मथुरा में बनाएं जाएंगे भव्य मंदिर

अब पंजाब में ​सियासी जंग प्रारंभ, कांग्रेस के एक और राज्य पर विपक्ष का हमला