सुरक्षाबलों के हाथ लगी एक और कामयाबी, मुठभेड़ में महिला नक्सली को किया ढेर
सुरक्षाबलों के हाथ लगी एक और कामयाबी, मुठभेड़ में महिला नक्सली को किया ढेर
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षाबलों ने हमले में एक नक्सली महिला को मौत के घाट उतार दिया है. इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारीयों ने दी है. जंहा इस बात का पता चला है कि  बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज ने बुधवार को कहा कि बीजापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इसुलनार गांव के जंगल में सुरक्षाबलों ने हमले में एक महिला नक्सली को ढेर कर दिया है.

सुंदरराज ने कहा कि बीजापुर थाना क्षेत्र में STF, DRG और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त दल को गस्त के लिए रवाना हो चुके थे. दल जब इसुलनार गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियों से हमला करना शुरू कर दिया. जिसके उपरांत सुरक्षाबलों ने भी जवाबी जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के उपरांत जब नक्सली वहां से फरार हो गए. लेकिन तब सुरक्षाबलों ने घटनास्थल की तलाशी शुरू कर दी है. सुरक्षाबलों ने वहां से एक महिला नक्सली की बॉडी, एक 12 बोर बंदूक और अन्य सामान जब्त किया है.

जंहा इस बात का पता चला है कि सुंदरराज ने कहा है कि सुरक्षाबलों ने घटनास्थल में भारी मात्रा में खून के निशान देखने को मिले है. जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि इस घटना में कम से कम 3 से 4 नक्सली -परेशान हो गए है. पुलिस महानिरीक्षक ने कहा है कि मुठभेड़ में मारी गई नक्सली महिला की पहचान अब तक नहीं की गई है. उसके पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी के प्लाटून 11 नंबर से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है. सुरक्षाबल क्षेत्र में लगातार नक्सल विरोधी अभियान शुरू कर दिया है.

जानिए क्या हुआ था जब श्रीलंका ने इंडिया के जीता हुआ मैच दिया था हरा

वनडे की एक पारी में जब इन 5 बल्लेबाजों ने बरपाया कहर, जड़ दिए ताबड़तोड़ छक्के

ये हैं वनडे में सर्वाधिक छक्के जड़ने वाले 4 बल्लेबाज, भारत का एक दिग्गज शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -