अब पंजाब में ​सियासी जंग प्रारंभ, कांग्रेस के एक और राज्य पर विपक्ष का हमला
अब पंजाब में ​सियासी जंग प्रारंभ, कांग्रेस के एक और राज्य पर विपक्ष का हमला
Share:

मंगलवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सु​नील जाखड़ का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होने आगे कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को खत लिखकर पार्टी सांसदों (प्रताप सिंह बाजवा एवं शमशेर सिंह दुलो) के विरूध्द घोर अनुशासनहीनता के आरोप में कार्यवाही की मांग करेंगे. हाल ही में दोनों सांसदों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जाते हुये राज्यपाल को एक ज्ञापन दिया था. बाजवा एवं दुलो ने विषैली शराब हादसे में राज्य की कांग्रेस गवर्नमेंट को निशाना बनाते हुए, राज्यपाल बी पी सिंह बदनोरे को एक ज्ञापन दिया था और अवैध मदिरा के कारोबार के केस की जांच सीबीआई एवं प्रवर्तन कार्यालय से कराने की मांग की थी. जिसके पश्चात जाखड़ का यह बयान आया है.

पाक को लेकर हुआ एक और खुलासा, अपनी झूठी शान के लिए बड़ी बहन ने छोटी को उतारा मौत के घाट

सुनील जाखड़ ने बताया कि ऐसे हादसे किसी भी व्यक्ति को इस बात की अनुमति नहीं देते हैं कि वह अनुशासनहीनता में सम्मिलित हो. जाखड़ ने बताया कि यह वक्त पार्टी को बीमारी लगने से बचाने का है, यह समय कांग्रेस को बाजवा एवं दुलो जैसे छोटी सोच वाले लोगों से बचाने का है. जाखड़ ने बताया कि जिस थाली में ये खाते हैं, उसी में छेद करते हैं और इसके लिये उन्हें कोई शर्म नहीं आती.

भगवा राज की शुरुआत, 250 मुस्लिमों ने अपनाया हिन्दू धर्म

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष ने बयान जारी कर कहा कि 'ये जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.' उन्होंने बताया कि वह राज्यसभा के दोनों सदस्यों के विरूध्द सख्त कार्यवाही की मांग करेंगे, जो अपनी अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं और हितों को साधने के लिये इस हादसे का इस्तेमाल कर रहे हैं. जाखड़ ने कहा कि बाजवा और दुलो ने जो किया है, उसे अब बिल्कुल भी सहन नहीं किया जायेगा. ऐसे लोग जो चुनाव लड़ने से भी भय हैं, वे अब पार्टी के लिये किसी कार्य के नहीं हैं.

रबीन्द्रनाथ टैगोर : नोबेल पुरष्कार पाने वाले पहले भारतीय, ब्रिटिश सरकार ने दी 'सर' की उपाधि

सामने आ ही गया हार्दिक और नताशा के बेटे का नाम

पाक की एक और नापाक हरकत, नौकरी देने के लिए कर रहा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -