यूपी कांग्रेस के पोस्टर में शीला को बताया विकास की देवी
यूपी कांग्रेस के पोस्टर में शीला को बताया विकास की देवी
Share:

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर गोरखपुर में राजनीतिक दलों के बीच शुरू हुआ पोस्टर वार थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब रविवार को कांग्रेस की ओर से शीला दीक्षित को विकास की देवी बताते हुए पोस्टर जारी किया गया है.

बता दें कि गोरखपुर कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी किये गए इस पोस्टर में विपक्ष पर बड़ा हमला किया गया है. पोस्टर में शीला दीक्षित को विकास की देवी बताते हुए उनकी सुनामी में विपक्षी दलों को डुबते बताया गया है. पोस्टर में प्रमुख राजनीतिक विरोधियों को चित्रित किया गया है .

पोस्टर में पीएम मोदी को लहरों में फंसे एक कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है जिसमें कुर्सी के पाए पानी में डूबे दिखाए गए हैं, जबकि मुलायम सिंह,बसपा सुप्रीमो मायावती, ओवैसी और अन्य विपक्षी नेताओं को सुनामी लहरों के बीच किसी तरह खुद को निकालने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

इस पोस्टर में यह नारा लिखा गया है:- 27 साल : यूपी बेहाल ,'शीला दीक्षित की सुनामी में, डूब गए जन विरोधी, विकास विरोधी अहंकारी पानी में' पोस्टर में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और संजय सिंह के फोटो भी हैं.

चुनाव के मैदान में अब कांग्रेस ने लगाया गौ मात..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -