मुंबई में 2 दिसंबर को उद्योगपतियों से मिलेंगे यूपी के सीएम योगी

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में लखनऊ नगर निगम (एलएमसी) बॉन्ड को सूचीबद्ध करने का एक समारोह 2. दिसंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति को देखेंगे। बीएसई में घंटी बजाने वाले मुख्यमंत्री प्रमुख कलाकारों और बॉलीवुड के साथ बातचीत करेंगे मशहूर हस्तियों और उन्हें उत्तर प्रदेश में निवेश करने के लिए आमंत्रित करने वाले हैं।

नगर निगम के बंधन को जारी करने वाला उत्तर भारत का पहला शहर लखनऊ है और भविष्य में गाजियाबाद, वाराणसी, कानपुर नगर और आगरा के नगर निगमों के अनुरूप होगा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा "10 साल का बॉन्ड केवल 8.5 प्रतिशत की बेहद आकर्षक कूपन दर पर बंद हुआ क्योंकि इंडिया इंक ने उत्तर प्रदेश की क्षमता और संभावनाओं में विश्वास दिखाया है।" विभिन्न मंजूरियों के लिए एकल-खिड़की तंत्र और एक शक्तिशाली कानून और एक शक्तिशाली कानून व्यवस्था के रूप में सूत्रों ने कहा कि बुनियादी ढांचे और जनशक्ति की उपलब्धता के अलावा योगी ने उद्योगपति और बॉलीवुड हस्तियों के साथ अपनी बैठक में बताया कि कैसे उत्तर प्रदेश सरकार ने नीतियों के सरलीकरण के माध्यम से औद्योगीकरण के लिए अनुकूल माहौल बनाया है।

जंहा इस बात का पता चला है कि सीएम को टाटा संस के एन. चंद्रशेखर, हीरानंदानी समूह के डॉ। निरंजन हीरानंदई, भारत फोर्ज के बाबा कल्याणी, सीमन्स के सीईओ सुप्रकाश चौधरी, एसएन सुब्रमण्यम, एसएन सुब्रमण्यम, कैपिटल सर्विसेज के विकास जैन, संजय नायर से मिलना है। केकेआर लिमिटेड के अध्यक्ष, जसपाल बिंद्रा, सेंट्रम कैपिटल लिमिटेड के चेयरमैन, सुकरन सिंह, टाटा एडवांस्ड सिस्टम्स के सीईओ और एमडी, टाटा डिफेंस टेक्नोलॉजी के हर्षवर्धन, अदानी डिफेंस के आशीष राजवंश, अशोक लीलैंड के राजेश गुप्ता टीएस दरबारी के सीईओ और एमडी हैं। टेक्समाको डिफेंस सिस्टम। बॉलीवुड हस्तियों में, सुभाष घई, बोनी कपूर, टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, ज़ी स्टूडियो के जतिन सेठी, राहुल मित्त, नीरज पाठक, रणदीप हुड्डा, तिग्मांशु धूलिया, जिमी शेरगिल, तरण आदर्श, कोमल नाहटा और राज कुमार संतोषी शामिल हैं। 

देश के हर रेलवे स्टेशन पर मिलेगी कुल्हड़ वाली चाय, रेल मंत्रालय ने बनाया ये प्लान

भाजपा पर भड़के संजय राउत, कहा- दुनिया को सन्देश है किसान आंदोलन, आप उन्हें खालिस्तानी बता रहे...

'मैं एक लैला हूं और मेरे हजारों मजनूं हैं'... भाजपा की B टीम बताए जाने पर बोले ओवैसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -