भाजपा पर भड़के संजय राउत, कहा- दुनिया को सन्देश है किसान आंदोलन, आप उन्हें खालिस्तानी बता रहे...
भाजपा पर भड़के संजय राउत, कहा- दुनिया को सन्देश है किसान आंदोलन, आप उन्हें खालिस्तानी बता रहे...
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानून के मुद्दे पर कांग्रेस के बाद अब शिवसेना भी खुलकर किसान संगठनों के समर्थन में आ गई है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि किसानों का आंदोलन दुनिया को एक संदेश है, जबकि सरकार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा किसानों को ही टारगेट बनाया जा रहा है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, ‘किसान आंदोलन विश्व को एक संदेश है. लाखों-करोड़ों किसान दिल्ली की सीमा पर शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन आप उन्हें आतंकवादी, खालिस्तानी बोलते हो. ये पूरी दुनिया के किसानों का अपमान है.’

संजय राउत ने इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को लेकर भी जानकारी देते हुए कहा कि वो मंगलवार को शिवसेना में शामिल हो सकती हैं. आपको बता दें कि शिवसेना निरंतर कृषि कानून के मसले पर मोदी सरकार पर हमला बोल रही है और किसानों से बात करने को कह रही है. शिवसेना का कहना है कि किसानों पर कार्रवाई करने की बजाय सरकार को बात कर मसले का समाधान निकालना चाहिए.

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ नेताओं और उनसे संबंधित संगठनों ने किसान आंदोलन पर सवाल उठाए हैं. प्रदर्शन में शामिल कुछ लोगों पर खालिस्तान का समर्थन करने का आरोप लगा, तो वहीं सियासी फायदे की बात कही गई. हालांकि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने स्पष्ट किया है कि उन्होंने किसानों के प्रदर्शन को सियासी नहीं माना है, किसान कभी भी सरकार से बात कर सकते हैं.

'मैं एक लैला हूं और मेरे हजारों मजनूं हैं'... भाजपा की B टीम बताए जाने पर बोले ओवैसी

अध्यक्ष चुनाव के पहले एक्शन मोड में आए राहुल, असम-तमिलनाडु के कांग्रेस नेताओं से करेंगे चर्चा

कृषि कानून पर कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन कैंपेन, राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार को घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -