पिता के शव के लिए बीच चौराहे पर एक दूसरे से भिड़े भाई-बहन, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह
पिता के शव के लिए बीच चौराहे पर एक दूसरे से भिड़े भाई-बहन, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह
Share:

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से एक मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। कहा जा रहा है कि यह जंग दाह संस्कार करने को लेकर हुई। घर के मुखिया की मौत के पश्चात् लाश का दाह संस्कार कौन करेगा इस बात को लेकर भाई, बहन और घर का दामाद आपस में भिड़ गए। यह केस कानपुर के बिल्हौर थाना इलाके का है। बृहस्पतिवार को पिता के दाह संस्कार को लेकर परिवार में कहासुनी हुई। आहिस्ता-आहिस्ता मृत बुजुर्ग के बेटों और दामाद के मध्य विवाद बढ़ गया। फिर देखते ही देखते बीच चौराहे पर मारपीट आरम्भ हो गई। अवसर पर उपस्थित किसी ने इस मामले का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।  

कहा जा रहा है कि 85 वर्ष के रामप्रसाद कैंसर से दो सालों से बीमार चल रहे थे। दोनों बेटे उन पर ध्यान नहीं दे रहे थे। जिसके कारण वो अपनी बेटी कमलेश कुमारी के पास रहने लगे थे। उन्होंने अपनी सारी भूमि भी बेटी के नाम कर दी थी। जिसके कारण उनके दोनों बेटे बहुत निराश थे। 

वही शुक्रवार की प्रातः रामप्रसाद की मौत हो गई फिर बेटी एवं नाती उनका दाह संस्कार करने के लिए शव गंगा जी ले जा रहे थे। आरोप है कि मार्ग में उसके दोनों भाइयो ने लाश छीनने का प्रयास किया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद आरम्भ हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई। झगड़े की तहरीर पर पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा मारपीट कर रहे व्यक्तियों को कोतवाली ले आई। इस बीच चालक ट्रैक्टर पर राखी लाश लेकर कोतवाली पहुंच गया। पुलिस ने दोनों के मध्य समझौता करा कर मामले को शांत कराया। 

टोक्यो में भारत को मिला छठा पदक, बजरंग पूनिया ने अपने नाम किया ब्रॉन्ज मेडल

झारखंड: घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

किराए पर रहने आई महिला का शव कमरे में मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -