झारखंड: घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
झारखंड: घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

रांची: झारखंड के पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात घर में घुसकर एक महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतारे जाने की घटना सामने आई है. यह वारदात सतबरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सतबरवा चट्टी के बदलाया टोला की है. घटना के समय महिला सो रही थी. महिला को कनपटी से सटाकर गोली मारी गई है.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया और जांच शुरू कर दी है. घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. इसमें एक महिला भी शामिल है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, बदलाया टोला में 35 वर्षीय महिला की बीती रात घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

बताया जाता है कि गोली लगने के बाद महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने पर रात में ही ग्रामीण मौके पर इकठ्ठा हुए. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने शनिवार की सुबह शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचा दिया है. महिला के पुत्र ने बताया कि शुक्रवार की रात 8 बजे के आसपास तीन लोग शराब पीने के दौरान झगड़ा कर रहे थे. घटना में इनकी संलिप्तता हो सकती है.

किराए पर रहने आई महिला का शव कमरे में मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

10वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, ट्यूशन टीचर से मिलवाने के बहाने ले गया था दोस्त

यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव पर खुलेआम हुई फायरिंग, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -