यूपी भाजपा ने तैयार की योगी सरकार के प्रभावी कोविड प्रबंधन पर बुकलेट
यूपी भाजपा ने तैयार की योगी सरकार के प्रभावी कोविड प्रबंधन पर बुकलेट
Share:

उत्तर प्रदेश में भाजपा योगी आदित्यनाथ सरकार के 'प्रभावी कोविड प्रबंधन' पर पांच पन्नों की बुकलेट तैयार कर रही है। यूपी के भाजपा प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने कहा कि यह बुकलेट पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य प्रशासन की महामारी से निपटने के बारे में सवालों के जवाब देने में मदद करेगी। "कोरोना प्रबंधन का यूपी मॉडल" शीर्षक वाली बुकलेट में 20 खंड हैं, जिनमें से प्रत्येक में तीन बुलेट बिंदु हैं।

दस्तावेज़ में दूसरी लहर के दौरान सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी है, जिसमें आक्रामक परीक्षण अभियान, दरवाजे पर स्क्रीनिंग, उपचार, टीकाकरण, ऑक्सीजन संरक्षण, टीम 9 प्रतिक्रिया समूह का गठन, संभावित तीसरी लहर की तैयारी और योगी की सक्रिय भागीदारी शामिल है। बुकलेट को 'अप्रभावी' कोविड प्रबंधन पर विपक्ष के आरोपों का मुकाबला करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह बुकलेट इस तथ्य को रेखांकित करती है कि राज्य प्रशासन ने कोविड-प्रेरित कर्फ्यू के दौरान औद्योगिक इकाइयों के लिए प्रतिबंधों में ढील दी और मजदूरों को मुआवजा प्रदान किया। 

वही अप्रैल और मई में दूसरी कोविड लहर के दौरान सरकार द्वारा महामारी से निपटने के बारे में विपक्ष के आख्यान का मुकाबला करने के लिए यह बुकलेट पार्टी के कार्यकर्ताओं को तैयार करेगी। यह बुकलेट सभी पदाधिकारियों, वरिष्ठ नेताओं, विधायकों, मंत्रियों, प्रवक्ताओं और जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को भेजी जाएगी और उन्हें महामारी में राज्य द्वारा किए गए प्रयासों के बारे में लोगों तक पहुंचने के लिए कहा जाएगा।

नए स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने संभाला कार्यभार

बीमारी ने बुरा किया नसीरुद्दीन शाह का हाल, सामने आई ये तस्वीरें

दिलीप कुमार के बाद बॉलीवुड से एक और नगीना हुआ रुखसत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -