PM मोदी का लगा उत्तरप्रदेश में जोर, सुनाई दे रहा मोदी - मोदी का शोर
PM मोदी का लगा उत्तरप्रदेश में जोर, सुनाई दे रहा मोदी - मोदी का शोर
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में अंतिम दौर का प्रचार थम गया है। अब प्रत्याशी घर घर जाकर जनसंपर्क में लगे हैं। भाजपा के अपने अपने दावे हैं और वह बहुमत से उत्तरप्रदेश राज्य में सरकार बनाने के दावे कर रही है। उसके नेताओं और प्रचारकों का कहना है कि अब तो उत्तरप्रदेश में केसरिया होली मनाई जाएगी। हालांकि इस बीच यह बात सामने आई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश में धुंआधार प्रचार प्रसार किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे अधिक दौरे और जनसभाऐं करने के लिए उत्तरप्रदेश में जाना जा रहा है। उत्तरप्रदेश चुनाव में प्रचार हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 रैलियां की और रोड शो का आयोजन हुआ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा  200 से अधिक सभाओं को संबोधित किया गया। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा गया कि पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में ही व्यापक प्रचार प्रसार में लगे रहे।

उन्होंने यूपी में अंतिम चरण में जोरदार प्रचार किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभाओं और काफिला लेकर वाराणसी की सड़कों पर निकलने को लेकर लोगों में जमकर उत्साह रहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों की जोरदार मांग की जाती रही। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश में बड़े पैमाने पर आमसभाऐं की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनवरी माह से ही उत्तरप्रदेश चुनाव के लिए आम सभा करने में लगे रहे। इस दौरान उन्होंने गाजियाबाद, बिजनौर, बदायूं, लखीमपुर खीरी, कन्नौज, हरदोई, बाराबंकी, फतेहपुर, उरई, इलाहाबाद, गोंडा, बहराईच, बस्ती, मऊ समेत अन्य क्षेत्रों में आम सभा की। पीएम मोददी की आम सभा में हर कहीं मोदी मोदी के नारे लगे। कुछ स्थानों पर जय श्री राम के जयकारे लगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जय जय श्री राम के नारे लगाए।

8 दिन की बच्ची की मदद के लिए आगे आए PM मोदी, एयरलिफ्ट कर बचाई जान

पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर व्यंग से बोला हमला

पीएम मोदी का रोड शो हुआ खत्म, थोड़ी देर में करेगे सभा को संबोधित

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -