पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर व्यंग से बोला हमला
पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर व्यंग से बोला हमला
Share:

वाराणसी: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भगवान विश्वनाथ की नगरी कशी में किये गए अपने रोड शो से पूरा वाराणसी मोदीमय हो गया. पीएम मोदी द्वारा किये गए रोड शो में जहा भारी तादाद में जनसैलाब नजर आया. वही अपने रोड शो के दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए बनारस वासियो के इतने प्यार के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि आज के रोड शो ने कल का रिकार्ड तोड़ दिया. इसी के साथ उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. साथ ही काशी के कायाकल्प को बदलने की बात कही.

जनसभा के दौरान पीएम ने अखिलेश सरकार को लेकर कहा कि " उनकी वजह से यहां भी खुदा है वहा भी खुदा है, जहा देखो वहा पर खुदा पड़ा है". पीएम ने कहा कि हमारा नारा " सबका साथ सबका विकास है" जबकि उनका नारा " कुछ लोगो का साथ और कुछ लोगो का विकास है" उन्होंने उत्तरी पूर्वांचल में अपार संभावनाएं बताई है, जिसमे इसके पिछड़ने का कारण मौजूदा उत्तर प्रदेश सरकार को माना है. 

पीएम मोदी ने बिजली, भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर विपक्ष पर जमकर व्यंग प्रहार किये. उन्होंने कहा कि यूपी में ऊपर देने का सिलसिला रहा है. जिसमे इन्ही लोगो ने भ्रष्टाचार बढ़ाया है. नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि 8 नवम्बर के बाद से कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी और सामजवादी एक हो गए. भारतीय सेना और सर्जिकल स्ट्राइक का भी पीएम मोदी ने अपने भाषण में जिक्र किया.

सभा से पहले पीएम मोदी द्वारा रोड शो किया गया, जिसमे लोगो की भारी भीड़ नजर आयी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किये गए इस रोड शो में पांडेयपुर से शुरुआत की गयी है. जिसमे  तेलियाबाग, मलदहिया, पटेल धर्मशाला होते हुए जाएंगे. पांडेय पुर चौराहा, चौका घाट और सिंह मेडिकल चौराहा होते हुए वे काशी विद्यापीठ पहुंचे. जिसमे अँधेरा होने के बाद भी लोगो की भीड़ कम नही हुई. बता दे कि 5 किलोमीटर लंबे इस रोड शो में पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर लोगो का अभिवादन किया. वही नरेंद्र मोदी की एक झलक देखने के लिए लोग हर जगह पर डटे रहे. आज पीएम रात्रि विश्राम वाराणसी में ही करेगे, और कल भी जनसभा को संबोधित करेंगे.   

शत्रुघ्न सिन्हा का मोदी के रोड शो पर कटाक्ष, जीत का भरोसा तो क्यों किया रोड शो !

पीएम मोदी का रोड शो हुआ खत्म, थोड़ी देर में करेगे सभा को संबोधित

नोट बैन के बाद नई समस्या टैक्स टेरेरिज्म

वाराणसी में PM मोदी का रोड शो, उमड़ा लोगो का हुजूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -